''बम डिगी डिगी'' गर्ल साक्षी मलिक ने बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा संग की सगाई, एक-दूसरे की आंखों में खोया दिखा कपल

11/12/2020 2:01:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के गाने 'बम डिग्गी डिग्गी' से फैंस का दिल धड़काने वाली एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा संग सगाई कर ली है। सगाी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें कपल की एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आईए डालते हैं इन तस्वीरों पर एक नजर...

 

साक्षी मलिक बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा संग बेहद खुश नजर आ रही हैं और राजकुमारियों की तरह सजधज कर अपने पार्टनर के सामने पहुंची।

 

 

इस मौके पर कपल ने अपनी प्रॉमिस रिंग भी एक्सचेंज की।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'उन्होंने एक दिन यूं ही मुझसे कहा "चलो प्रॉमिस रिंग्स एक्सचेंज करते हैं और ये आईडिया मुझे बहुत पसंद आया। लेकिन मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकती थी कि ये आईडिया इतना शानदार होगा। ये दिन पूरी तरह जादुई थी, जिसमें मुझे इतना स्पेशल महसूस कराया!  हमेशा मुझे अपनी राजकुमारी की तरह मानने के लिए धन्यवाद।'


तस्वीरों में कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह संतुल साक्षी को घुटनो पर बैठ रिंग पहना रहे हैं।

 

 

कई तस्वीरों में संतुल साक्षी का हाथ पकड़ उन्हें सीढ़ियों से ऊपर ले जा रहे हैं।


इस मौके पर साक्षी अपने बॉयफ्रेंड के सामने आखों पर पटी बांध कर पहुंची। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस दौरान साक्षी लाइट ग्रीन कलर के खूबसूरत लहंगे में गॉर्जियस दिखाई दीं।

 

वहीं उनके होने वाले पति भी व्हाइट पैंट कोट में परफेक्ट नजर आए। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 

suman prajapati