''बम डिगी डिगी'' गर्ल साक्षी मलिक ने बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा संग की सगाई, एक-दूसरे की आंखों में खोया दिखा कपल

11/12/2020 2:01:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के गाने 'बम डिग्गी डिग्गी' से फैंस का दिल धड़काने वाली एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा संग सगाई कर ली है। सगाी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें कपल की एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आईए डालते हैं इन तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

 

साक्षी मलिक बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा संग बेहद खुश नजर आ रही हैं और राजकुमारियों की तरह सजधज कर अपने पार्टनर के सामने पहुंची।

 

PunjabKesari

 

इस मौके पर कपल ने अपनी प्रॉमिस रिंग भी एक्सचेंज की।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'उन्होंने एक दिन यूं ही मुझसे कहा "चलो प्रॉमिस रिंग्स एक्सचेंज करते हैं और ये आईडिया मुझे बहुत पसंद आया। लेकिन मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकती थी कि ये आईडिया इतना शानदार होगा। ये दिन पूरी तरह जादुई थी, जिसमें मुझे इतना स्पेशल महसूस कराया!  हमेशा मुझे अपनी राजकुमारी की तरह मानने के लिए धन्यवाद।'

PunjabKesari


तस्वीरों में कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह संतुल साक्षी को घुटनो पर बैठ रिंग पहना रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

कई तस्वीरों में संतुल साक्षी का हाथ पकड़ उन्हें सीढ़ियों से ऊपर ले जा रहे हैं।

PunjabKesari


इस मौके पर साक्षी अपने बॉयफ्रेंड के सामने आखों पर पटी बांध कर पहुंची। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस दौरान साक्षी लाइट ग्रीन कलर के खूबसूरत लहंगे में गॉर्जियस दिखाई दीं।

PunjabKesari

 

वहीं उनके होने वाले पति भी व्हाइट पैंट कोट में परफेक्ट नजर आए। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News