BollywoodTadka Wrap Up: गर्लफ्रेंड संग दिखे टाइगर, टॉवल में जैकलीन- प्रियंका का बॉथटब में फोटोशूट

3/3/2019 11:07:46 AM

तड़का डेस्कः एक्टर टाइगर श्राफ ने शनिवार 2 मार्च को अपना 29वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस दिन को उनके लिए और खास बना दिया गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने। वहीं. जैकलीन और प्रियंका चौपड़ा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में जैकलीन सिर्फ टावल में तो वहीं प्रियंका चौपड़ा बॉथटब में नजर आ रही हैं...। आइए, एक नजर डालिए ऐसी ही कुछ तड़क खबरों पर...

 

गर्लफ्रेंड दिशा संग टाइगर ने सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, कपल ने यूं दिए पोज

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज 29 साल के हो गए हैं। इसी बीच वह गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने रेस्टोरेंट बास्टियन के बाहर स्पॉट हुए।  

 

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में टॉवल बांध हवा में उड़ती दिखीं जैकलीन फर्नांडिस...

 

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कई स्टार्स ने फोटोशूट करवाए हैं। डब्बू रतनानी की हर तस्वीरों में बॉलीवुड स्टार्स का का एक अलग ही अंदाज सामने निकलकर आता है। 

 

बाथटब में बैठ प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें...

 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में रहना बखूब जानती हैं। देसी गर्ल हाल ही में रिलीज अपने म्यूजिक वीडियो 'सकर' Sucker के लिए भी चर्चा में हैं। यह वीडियो जोनास ब्रदर्सद्वारा प्रोड्यूस किया गया है। हाल ही में अब प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इसी एल्बम से हैं। 

 

'लुका छुपी' को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद सिद्धिविनायक पहुंचे कार्तिक...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर ली है। 

 

GOOD NEWS: फिर बेबी बंप में दिखी करीना कपूर...

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

 

बी-टाउन की हसीनाओं का टशन जारी, देखिए 7 एक्ट्रेसेस की लेटेस्ट तस्वीरें...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं।  

 

ये तस्वीरें कुछ कहती हैं, सारा को अब अकेला नहीं छोड़ती मां अमृता...

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शुक्रवार शाम मम्मी अमृता सिंह के साथ सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान की तस्वीरों में सारा येलो कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लुक में नजर आईं। 

 

गर्लफ्रेंड दिशा संग टाइगर की दिखती है जबरदस्त केमिस्ट्री...

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ 29 साल के हो गए हैं। टाइगर अपने डांस के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। साल 2014 में आई पहली फिल्म 'हीरोपंती' से ही वो स्टार बन गए। इसके बाद बागी, फ़्लाइंग जट्ट, मुन्ना माइकल, बागी-2 जैसी फिल्मों में एक्शन दिखा चुके टाइगर एक्टिंग के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। 

 

'बधाई हो' के बाद अजय संग स्पोर्ट्स बायोपिक बनाएंगे डायरेक्टर अमित शर्मा...

 

 बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने साबित किया था कि अभी भी अच्छे कॉन्टेंट की फिल्में कम बजट के साथ भी सुपरहिट हो सकती हैं। अब इस फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा जल्द ही एक और फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। 

Konika