BollywoodTadka Wrap Up: सिद्धू के स्पोर्ट में कपिल, सलमान ने फिल्म से हटाया पाकिस्तानी सिंगर का गाना

2/19/2019 7:37:38 PM

तड़का डेस्कः पुलवामा अटैक के विरोध में जहां मुंबई में रैली निकाली गई। वहीं, विवादित बयान के बाद घिरे नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाने के सवाल पर कपिल शर्मा उनके समर्थन में नजर आए। दूसरी तरफ, सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर का गाना ही हटा दिया। पढ़िए, दिनभर की ऐसी ही तड़क खबरें...

 

कैटरीना को पसंद है सलमान का ‘O O JANE JAANA’ वाला सॉन्ग...

हाल ही में जब कैटरीना से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आप खुद में क्या बदलाव चाहती है तो इस पर कैट ने जवाब दिया कि मैं अपना मेटाबोलिज्म चैंज करना चाहती हूं ताकि मुझे जिम ना जाना पड़े। इसके अलावा वह करीना की तरह अपनी आंखों का रंग हरा और नीला करना चाहती है। 

FAKE है शाहरूख के खिलाफ चल रही ये खबर, यहां जानिए पूरा सच...

पुलवामा आतंकी हमले ने देश के लोगों में गुस्से का उबाल पैदा कर दिया है। हर भारतीय के दिल में शहीदों के प्रति दर्द और आतंकवादियों के प्रति गुस्सा भरा हुआ है। पाकिस्तान की कथित तरफदारी के लिए कई एक्टर्स भी सोशल मीडिया में निशाने पर हैं। वहीं सोशल मीड‍िया पर शाहरुख खान से भी जुड़ा एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है।  

 

ड्रीमगर्ल में सीता के किरदार में नजर आएंगे आयुष्मान...

 

 बॉलीवड एक्टर आयुष्मान खुराना ने 2018 में अंधाधुंध और बधाई हो जैसी सुपरहिट फिलमें दी थी। इनमें से बधाई हो ने 100 करोड़ का कारोबार किया था। एक बार फिर आयुष्मान 2019 में भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस बार वह फीमेल किरदार में नज़र आंएंगे।   

 

पुलवामा अटैक: सलमान ने फिल्म से निकाला पाकिस्तानी सिंगर  का सॉन्ग...

 

अब सलमान ने भी अपना विरोध जाहिर करते हुए उनकी फिल्म से आतिफ असलम का गाया हुआ गाना हटा दिया।  

 

मलाइका बोली- तलाक का फैसला मैंने अकेले नहीं लिया...

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान को तलाक देकर फैंस को काफी हैरान कर दिया था। दोनों ने आपसी सहमती से अपने 18 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था।  

 

जिम के बाहर स्पाॅट हुई 45 की ट्विंकल और 31 की सोनाक्षी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने आप को खूबसूरत और फिट बनाए रखने के लिए रोजाना जिम में घंटों तक वर्कआउट करती है। आए दिन हसीनाएं जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया।  

 

सिद्धू के समर्थन में आए कपिल शर्मा...

 

कपिल ने इस मुद्दे पर अपना चुप्पी तोड़ी। कपिल ने इस पर बात करते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला गया है।   

 

सिद्धू का सपोर्ट करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा...

 

कपिल ने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिससे लोग उनपर भड़क गए। दरअसल, हाल ही में सिद्धू के शो से निकाले जाने की राय रखते हुए कपिल ने कहा था कि उनको शो से बाहर नहीं निकाला गया।  

 

पाकिस्तान के वो कलाकार जिन्हें बॉलीवुड में मिली शोहरत....

 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले से हर कोई गुस्से में हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया है।  

Konika