बी-टाउन के वेडिंग सीजन के बीच नेहा को याद आए अपनी शादी के दिन, पति रोहनप्रीत सिंह के साथ हुईं रोमांटिक

11/15/2021 2:32:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शादी के बाद से ही सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते महीने की कपल ने अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब कपल ने अपनी एक वीडियो शेयर की है जहां दोनों दोबारा अपनी शादी के दिनों को याद कर खो गए हैं। दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन जोर शोर से शुरू होने वाला है। इसका चलन शुरू करने वाले पहले कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता-लोखंडे-विक्की जैन भी जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि, इन कपल्स ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है, लेकिन इन वेडिंग रूमर्स के कारण नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को अपनी शादी याद आ गई है।

ऐसे में नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों अपने वेडिंग एंथम नेहू दा व्याह पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने कैजुअल से एथनिक ड्रेस में जाते हुए रील वीडियो बनाई है। बैकग्राउंड में इनका वेडिंग सॉन्ग चल रहा है।

वहीं वीडियो के आखिर में इनकी शादी की तस्वीर एक फ्रेम में दिखाई गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा- सभी को शादी करते देख, हमें अपनी शादी की याद आ गई। फैंस को इनका वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

 नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने बीते साल 2020 में 24 अक्टूबर को दिल्ली में दोस्तों और पर‍िवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी। उन्होंने चंडीगढ़ में वेड‍िंग रिसेप्शन दिया था जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।
 

 

Content Writer

Smita Sharma