सलमान खान के घर हुई आत्महत्या की कोशिश तो पैडमैन एक्ट्रेस ने जड़ा Co-Star को थप्पड़

3/15/2018 11:38:26 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है। इसका अंदाजा शायद लगा पाना मुश्किल सा है। सलमान खान के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन उनकी एक फैन ने तो हद ही पार कर दी। खबर ऐसी है जो बेहद चौंका देने वाली है। सलमान खान के घर में एक लड़की धारदार हथियार लिए घुस गई और सुसाइड करने तक की धमकी दे डाली।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले दोपहर में एक लड़की सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के भीतर घुस गई थी। ये घटना उस वक्त हुई जब सिक्योरिटी में थोड़ी ढिलाई बरती गई थी। हालांकि, जब वो लड़की घर में दाखिल हुई, उस वक्त गेट के पास दो सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे लेकिन दोनों में से किसी ने उसे कुछ नहीं कहा। रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि सलमान खान के घर में क्या हुआ था।

गार्ड ने बाद में उस लड़की को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन लड़की दौड़कर सलमान के घर के दरवाजे की तरफ चली गई जिसके बाद सलमान के कुक ने गेट खोलकर ये पता लगाने की कोशिश की कि बाहर आखिर हो क्या रहा है लेकिन तब तक लड़की छत पर जा चुकी थी। वो कह रही थी कि सलमान मेरे पति हैं। लड़की यहीं नहीं रुकी, उसने हाथ में लिए धारदार हथियार से खुद को मार डालने की बात भी कही। लड़की के हंगामे को देखते हुए सिक्योरिटी को फायरब्रिगेड को बुलाना पड़ा जिसके बाद उसे वहां से निकाला जा सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News