दोस्तों संग थाइलैंड में रकुल-जैकी की बैचलर पार्टी...अंकिता के प्यारे डाॅग का निधन,पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरें

2/5/2024 5:20:51 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में फरवरी महीने का 5वां दिन बेहद ही बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ शादी से पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी थाईलैंड में दोस्तों और परिवार के साथ थाइलैंड में अपना बेहतरीन समय बिता रहे हैं। कपल शादी से पहले अपनी बैचलर छुट्टियां मना रहा था। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के प्यारे डाॅग है जिसका नाम स्कॉच का निधन हो गया है। इसके अलावा अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाने वाली पूनम पांड पर दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल का गुस्सा फूटा। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर... 

 

थाइलैंड में दोस्तों संग रकुल-जैकी की बैचलर पार्टी

बी-टाउन गलियारों में इस समय एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। रकुलप्रीत सिंह 21 फरवरी को दुल्हनिया बनेंगी। एक्ट्रेस गोवा में अपने प्यार जैकी भगनानी संग सात फेरे लेगी। बीते दिन ही रकुल के घर अखंड पाठ रखा गया जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने दिखाई थी। वहीं अब रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी थाईलैंड में दोस्तों और परिवार के साथ अपना बेहतरीन समय बिता रहे हैं। कपल शादी से पहले अपनी बैचलर छुट्टियां मना रहा था। कपल थाइलैंड में करीबी दोस्तों प्रज्ञा जयसवाल, लक्ष्मी मांचू और अन्य के साथ खूब एंजाॅय कर रहा है। हाल ही में कपल की एक तस्वीर सामने आई है।


'सच में गुस्सा आ रहा है' कैंसर से पिता को खो चुके बाबिल ने पूनम पांडे को लगाई फटकार

एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। शुक्रवार (2 फरवरी) को पूनम के सोशल मीडिया हैंडल से उनकी मौत की खबर शेयर की थी। पोस्ट में बताया गया था कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। सर्वाइकल कैंसर ने एक्ट्रेस की जान ले ली। वहीं शनिवार (3 फरवरी) को पूनम ने स्वयं एक वीडियो के जरिए इस बात की जानकारी दी कि वे जिंदा हैं। उन्होंने यह सब कुछ सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया था। इस वजह से अब सोशल मीडिया पर वे काफी ट्रोल हो रही हैं। बी-टाउन की कई हस्तियों ने पूनम को उनकी इस हरकत के लिए खरी खोटी सुनाई। अब इस लिस्ट में दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान का भी नाम जुड़ गया है।

 

खूबसूरत लुक में दोस्त के वेडिंग में पहुंची सोनम कपूर

 एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा बी-टाउन में अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सावरियां से बॉलीवुड में कदम रखा था और पिछले 17 साल में उनका स्टाइल काफी बदल गया है। सोनम अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट सोनम अपने अनोखे फैशन की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। हाल ही में सोनम का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। दरअसल, रविवार रात सोनम अपनी फ्रेंड के वेडिंग रिस्पेशन में पहुंची थी जहां उनका बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो सोनम कपूर रेड कलर की बांधनी टाइप साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 


Grammy Awards में भारतीय संगीत का डंका

 

 रविवार को लॉस एंजिल्स में दुनिया के सबसे सम्मानित म्यूजिक अवार्ड्स कहे जाने वाले ग्रैमी अवार्ड्स 2024 आयोजित किया गया।  इस दौरान सिंगर टेलर स्विफ्ट, ओलिविया रोड्रिगो, माइली साइरस और लाना डेल रे ने कई ग्रैमी अवॉर्ड्स अपने नाम किए। वहीं 66वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में भारत के लिए भी गर्व का पल रहा। जाकिर हुसैन के अलावा शंकर महादेवन के फ्यूजन बैंड 'शक्ति' ने भी बाजी मार ली है। बेस्ट 'ग्लोबल म्यूजिक एल्बम' कैटिगरी में विनर बने देश के इन महान कलाकारों ने आज दुनिया भर में एक बार फिर से तिरंगा लहरा दिया है। 


'टीवी की संस्कारी बहू' रूबीना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

 

एक्ट्रेस रूबीना दिलाइका इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना दिलाइका नवंबर, साल 2023 में मां बनी। एक्ट्रेस के घर दो प्यारी-प्यारी बच्चियों की किलकारी गूंजी जिसका उन्होंने जीवा और एधा नाम रखा। बेटियों के जन्म के कुछ दिन बाद ही रूबीना काम पर लौट आई हैं। उन्होंने हाल ही में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया जिसमें न्यू माॅम का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में रूबीना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रूबीना ने नारंगी साड़ी पेयर की है। 

 

 

सगाई के बाद बीच वेकेशन पर कृति खरबंदा

बी-टाउन के गलियारों में कृति खरबंदा की अपने प्यार पुलकित सम्राट संग रोका करने की चर्चा जोरो शोरों पर हैं। बीते दिनों ही कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें दोनों परिवार और दोस्तों के साथ नजर आए थे। तस्वीरों में कपल एक-दूजे की बाहों में कैद कपल रिंग्स फ्लाॅन्ट करता दिख रहा था जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी ना तो इन तस्वीरों को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। इन सबके बीच कृति खरबंदा वेकेशन पर निकल गई हैं। उन्होंने अपने बीच वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

 


ब्रॉड नेकलेस..हाथों में मेहंदी...लाल चूड़ा..पिंक लहंगे में खूबसूरत दुल्हनिया बनीं अस्मिता सूद

 'फिर भी ना माने..बदतमीज दिल' फेम  अस्मिता सूद इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिर उन्होंने अपने जीवन के प्यार सिद्ध मेहता के साथ गोवा में शादी कर ली है। कपल की शादी की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। लुक की बात करें तो शादी के लिए अस्मिता सूद ने  पीकॉक मोटिफ्स वाला पिंक कलर का एम्बेलिश्ड लहंगा चुना था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और शीयर दुपट्टा पेयर किया था। 

 

जिंदगी से जंग हार गया अंकिता का डाॅग 'स्कोच'

 

 

स्टार्स का जानवारों के साथ प्यार काफी पुराना हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके पास कोई न कोई Pet जरूर है। वह अक्सर अपने पालतू जानवरों के साथ मस्ती करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पास भी एक प्यार सा डाॅग है जिसका नाम स्कॉच है। अंकिता अक्सर स्काॅच संग अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करती हैं। इतना ही नहीं बिग बाॅस 17 के घर में भी उन्हें अपने स्काॅच को की बातें करते देखा गया था लेकिन अंकिता का अपने इस स्काॅच से साथ हमेशा हमेशा के लिए छूट गया है। जी हां, उनके प्यारे डाॅग स्काॅच का निधन हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर कर दी।

 

 

Content Writer

Smita Sharma