सुपरस्टार धनुष ने दान किए 1 करोड़, बाबिल खान का हुआ ब्रेकअप..पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें

5/14/2024 7:02:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार धनुष इस वक्त अपने एक नेक काम को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने नादिगर संगम के लिए बनी रही इमारत के निर्माण के लिए एक करोड़ का दान दिया है। वहीं, दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल खान की पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आ रहे हैं। निजी जिंदगी में इनका दिल उतना ही टूट रहा है। हाल ही में उनका ब्रेकअप हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरें...
 

सिर पर फूलों की चादर रख ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची हुमा कुरैशी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अजमेर में हो रही है। सेट से कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में हुमा ने शूटिंग से वक्त निकालकर अजमेर स्थित विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में हाजरी लगाई।

नादिगर संगम के लिए सुपरस्टार धनुष ने दान किए 1 करोड़

सुपरस्टार धनुष तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। साउथ के अलावा हिंदी पट्टी में भी उनकी गजब की लोकप्रियता है। वे इस साल कई बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं। इसी बीच धनुष अपने एक नेक काम को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने नादिगर संगम के लिए बनी रही इमारत के निर्माण के लिए एक करोड़ का दान दिया है।

 

शादी के 11 साल बाद पत्नी से अलग हुए एआर रहमान के भतीजे जीवी प्रकाश कुमार

मनोरंजन जगत में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। अब तक कई स्टार कपल अलग हो चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। ये और कोई नहीं बल्कि ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान के भतीजे, म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर जीवी प्रकाश कुमार हैं। जी हां, जीवी प्रकाश कुमार और उनकी पत्नी सैंधवी ने अलग होने की घोषणा कर दी है। दोनों शादी के 11 साल बाद एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं।

मदर्स डे पर मनीषा रानी ने बांटी खुशियां

 'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गईं हैं। मनीषा रानी अक्सर अपने काम से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में मदर्स डे पर मनीषा ने एक ऐसा काम किया जिसे सुन हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधेगा।मनीषा रानी ने इस मदर्स डे को ना केवल परिवार के साथ बिताए बल्कि उन्होंन एक स्थानीय वृद्धाश्रम में बुजुर्ग निवासियों के दिलों में खुशी ला दी। मनीषा ने उन लोगों के प्रति अपना प्यार और देखभाल बढ़ाई जिन्हें सहयोग और समर्थन की आवश्यकता थी। 

 

  

शादी में रह कर भी किसी तीसरे को डेट कर रहे थे रजनीकांत के दामाद-बेटी

तमिल सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। कपल ने 2022 में अपनी 18 साल की शादी खत्म करके अलग होने का फैसला किया, और तलाक की अर्जी दी। इससे दोनों के परिवार के साथ-साथ फैंस को भी झटका लगा था। दोनों तलाक क्यों ले रहे हैं इसकी कोई खास वजह सामने नहीं आई थी लेकिन अब सिंगर सुचित्रा ने चौंकाने वाला दावा किया है। सुचित्रा का दावा है कि धनुष और ऐश्वर्या ने शादी के दौरान एक-दूसरे को धोखा दिया। शादीशुदा होते हुए भी दोनों किसी तीसरे शख्स को डेट कर रहे हैं। जी हां, सौंदर्या और धनुष दोनोें का ही एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर था। 

बाबिल खान का हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल खान अब फिल्मों में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं। अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके बाबिल ने अपने शानदार अभिनय स दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। वेब सीरीज में भी इन्होंने कमाल का काम किया है। जहां एक तरफ बाबिल प्रोफैशनल लाइफ में सफलता हासिल कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव हैं। निजी जिंदगी में इनका दिल उतना ही टूट रहा है।

 

सैफ अली खान ने कलाई से हटाया लेडीलव करीना का नाम!

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। फैंस इन्हें सैफीना नाम से पुकारते हैं। दोनों अक्सर कपल्स गोल्स देते रहते हैं। बीते दिन ही करीना और सैफ का घर के बाहर लिपलाॅक करते का वीडियो सामने आया था जो खूब वायरल हुआ था। इसी बीच सैफ ने करीना से जुड़ी एक ऐसे चीज बदल दी जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, सालों पहले सैफ ने अपनी लेडीलव करीना के नाम का टैटू अपने हाथ की कलाई पर बनाया था लेकिन अब एक्टर ने इसे हटवा दिया है। 

 

सुनील ग्रोवर के लड़की बनकर कॉमेडी करने पर भड़के कॉमेडियन सुनील पाल 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से लोगों को लोट-पोट कर देते हैं। शो में सुनील लड़की बनकर लोगों को एंटरटेन करवाते हैं। हालांकि, कॉमेडियन सुनील पाल कपिल शर्मा के इस शो से काफी नाराज हैं और उन्होंने सुनील ग्रोवर के शो में लड़की बनने पर अपनी भड़ास निकाली है।

पब्लिक राइट्स की सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ
 

एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने पर्सनैलिटी और पब्लिक राइट्स की सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, जैकी के भिड़ू शब्द का इस्तेमाल हर कोई करने लगा था जिसकी वजह अब एक्टर ने उन लोगों के खिलाफ अदालत का रुख किया है। इस याचिका में उन्होंने उनके निजी और पब्लिसिटी अधिकारों की रक्षा की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News