अमिताभ बच्चन ने शेयर की छोटे नाती की तस्वीर...शिखर पहाड़िया संग महाकालेश्वर मंदिर पहुंची जाह्नवी, पढ़े बाॅलीवुड से जुड़ी खबरें

12/4/2023 6:17:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक यानि एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। इस समय  अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस पोस्ट में अभिषेक बच्चन एक छोटे से बच्चे के साथ 'जलसा' (अमिताभ का बंगला) के गेट पर नजर आ रहे हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में उज्जेन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान जाह्नवी के बाॅयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी थे।आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर...

शिखर पहाड़िया संग महाकालेश्वर मंदिर पहुंची जाह्नवी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बेहद धार्मिक हैं। उन्हें अक्सर कई धार्मिक स्थलों पर स्पाॅट किया जाता है। जाह्नवी हाल ही में उज्जेन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान जाह्नवी के बाॅयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी थे। दोनों ने भस्म आरती में हिस्सा लिया। इस दौरान वह लगभग 2 घंटे तक आरती में शामिल रही और भोले शंभू भोलेनाथ के साथ इस भव्य आरती को निहारती नजर आई। बता दें कि भस्म आरती के दौरान उन्होंने कई बार तालियां बजाई और बाबा महाकाल की भक्ति में लीन भी दिखाई दी।  

 

CID के फ्रेडरिक्स को नहीं आया हार्ट अटैक

 

'CID' के इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स दिनेश फड़नीस इस समय हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। बीते दिनों  खबरें आई थीं कि वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं और उन्हें हार्ट अटैक आया है। मगर अब 'सीआईडी' में उनके को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने उनका हालचाल दिया है।उन्होंने बताया है कि दिनेश फडणवीस को दिल का दौरा नहीं पड़ा बल्कि कुछ और वजह है। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट की मुताबिक दयानंद शेट्टी ने बताया है कि दिनेश फड़नीस अस्पताल में भर्ती हैं और वेंटीलेटर पर हैं। डॉक्टर फिलहाल जांच कर रहे हैं लेकिन हार्ट अटैक वाली बातें गलत हैं। 

 


अमिताभ बच्चन ने शेयर की छोटे नाती की तस्वीर 

बाॅलीवुड के महानायक यानि एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। इस समय  अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस पोस्ट में अभिषेक बच्चन एक छोटे से बच्चे के साथ 'जलसा' (अमिताभ का बंगला) के गेट पर नजर आ रहे हैं। अब लोग जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिर ये बच्चा है कौन। अमिताभ बच्चन ने इस बच्चे के लिए अपने पोस्ट में कुछ पंक्तियां लिखी है जिसमें बताया है कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि उनका नाती है।


शोएब इब्राहिम ने शेयर की प्यारी सी फैमिली तस्वीर

बी-टाउन के प्यारे कपल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दौर जी रहे हैं। लवबर्ड्स अपनी पेरेंटहुड लाइफ के खूब मजे ले रहे हैं। बेटे रुहान के जन्म के बाद से ही दीपिका-शोएब की जिंदगी उसके आस पास घूम रही है। आए दिन प्यारे माता-पितार अपनी छोटी सी खुशी की अनमोल झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शोएब ने प्यारी सी फैमिली तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की।  शेयर की तस्वीर में  दीपिका को अपने नन्हें बच्चे रुहान को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है। 

 

दुल्हनिया लिन लैशराम संग रणदीप हुड्डा ने दिए हैप्पी पोज


 

बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 29 नवंबर को इंफाल में शादी रचाई। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। ट्रेडिशनल सिंपल शादी के बाद रणदीप हुड्डा और उनकी नई नवेली दुल्हन लिन लैशराम ने मणिपुर में ऑफ्टर वेडिंग पार्टी भी होस्ट की थी। इसकी झलक भी न्यूली वेड कपल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

 

वीर पहारिया को डेट कर रही हैं हरनाज संधू !साल 2021 की 'मिस यूनिवर्स' हरनाज संधू इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों की हरनाज संधू 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' लॉन्च इवेंट के दौरान वीर पहारिया के साथ नजर आई थीं। वीर पहारिया और हरनाज संधू को साथ देखने के बाद अफेयर की खबरें सामने आने लगी हालांकि दोनों ने इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। वहीं अब इन सबके बीच हरनाज संधू ने वीर पहारिया की एक पोस्ट पर कमेंट कर अफेयर की खबर को और हवा दें दी है।  हरनाज संधू ने फायर वाले इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, 'जंगल में केवल एक ही राजा है'।वीर पहारिया की पोस्ट पर हरनाज संधू के इस कमेंट ने अफेयर की खबरें बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई। 

 

 

'बिग बॉस 17' नॉमिनेशन:इस हफ्ते 8 कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

 विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' का एक और हफ्ता बीत गया है। पिछले हफ्ते आठ कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था। इनमें अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, नील भट्ट, विक्की जैन, अनुराग डोभाल, अरुण श्रीकांत माशेट्टी थे। इस हफ्ते सलमान खान की जगह लेने वाले करण जौहर ने बताया कि किसी को भी शो से बाहर नहीं किया जाएगा। क्योंकि सनी पहले ही जा चुके थे। अब नए हफ्ते में नया एपिसोड लेकर आया है नॉमिनेशन की तलवार। हर हफ्ते घर में लोगों के बीच रिश्तों तक को बदलवा देता है। इस हफ्ते भी शायद कुछ ऐसा ही देखने को मिले। 


डेटिंग रूमर्स के बीच पाक एक्ट्रेस हानिया आमिर संग रैपर Badshah की पार्टी
 

बाॅलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रैपर का नाम इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर संग जुड़ रहा है। यह सब तब शुरू हुआ, जब कुछ दिनों पहले सिंगर दुबई में थे जहां उनकी मुलाकात एक्ट्रेस से हुई थी। इसके बाद दोनों की शाॅपिंग के बाद काॅफी एंजाॅय करने की तस्वीरों के चलते चर्चा में थे। इंटरनेट पर अटकलें लगने लगीं कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं। वहीं अब डेटिंग की खबरों के बीच दोनों को पार्टी करते देखा गया। इस दौरान उनके साथ पंजाबी सिंगर करण औजला भी नजर आए।

 

अपने पिंड पहुंच शहनाज ने मचाया खूब धमाल

 

 

पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं।  इन दिनों शहनाज गिल काम से ब्रेक लेकर  अपने गांव में पहुंची हैं।  यहां से एक्ट्रेस की कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। वह कभी भाई शहबाज और दादा-दादी संग पोज देती नजर आईं तो कभी गुरुद्वारे में प्रार्थना करती दिखीं। वहीं, अब लेटेस्ट वीडियो में शहनाज अपने गांव में उधम मचाती दिख रही हैं।


 


पति सोहेल कथुरिया संग हंसिका मोटवानी ने  मनाई अपनी पहली एनिवर्सरी

 

 'शाका लाका बूम बूम' फेम हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को अपने जीवन के प्यार सोहेल कथुरिया से शादी रचाई थी। हाल ही में कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन का वीडियो हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। लुक की बात करें तो हंसिका ने एक ब्लश-पिंक कलर की ब्राइट साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने एक सीक्विन सिल्वर ब्लाउज पेयर किया था।

 

Content Writer

Smita Sharma