बेटी संग ऋषिकेश पहुंची रवीना टंडन...पैपराजी का अटेंशन न मिलने पर सलमान की भांजी का बयान, पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें

11/9/2023 5:39:24 PM

मुंबई: नवंबर महीने के 9वें दिन भी बी-टाउन इंडस्ट्री में काफी धमाल देखने को मिला। ये दिन भी इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। अगर आपसे कोई खबर छूट गई है तो बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए टाॅप 10 लेकर आई है जिसमें आज की सारी बड़ी खबरें शामिल हैं।  बेटी राशा संग रवीना टंडन के ऋषिकेश जाने से लेकर लाइमलाइट और पैपराजी का अटेंशन न मिलने पर सलमान की भांजी अलीजेह के बयान तक कई ऐसी खबरें हैं जिन्होंने टाॅप 10 में अपनी जगह बनाई। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर...


केदारनाथ धाम के बाद अब बेटी राशा संग ऋषिकेश पहुंचीं रवीना टंडन


बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों बेटी राशा संग धार्मिक स्थानों की सैर पर हैं। गुरुवार सुबह रवीना ऋषिकेश पहुंची। यहां एक्ट्रेस ने साधु-संतों के साथ गंगा आरती की
रवीना टंडन के साधु-संतों के साथ भजन गाकर गंगा आरती करने की वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में रवीना को ऋषिकेश में परमार्थ निकेतन घाट पर कईं पुजारियों के साथ खड़े होकर गंगा आरती करते हुए देखा जा सकता है।


चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए पापा धर्मेंद्र को गले लगाए दिखीं अजीता

धर्मेंद्र और उनका परिवार लगातार मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में धर्मेंद ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आज़मी के साथ किसिंग सीन देकर  इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इस बीच उनके बड़े बेटे सनी देओल ने गदर 2 की सफलता के साथ बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसके अलावा सनी और बॉबी देओल ने करण जौहर के टॉक शो, कॉफ़ी विद करण 8 में भी शिरकत की और कई चौंकाने वाले खुलासे किए। वहीं अब बॉबी देओल ने अपनी बहन अजीता की एक अनसीन तस्वीर शेयर की। दरअसल, 9 नवंबर को अजीता का बर्थडे हैं। ऐसे में बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए बाॅबी ने अजीता की प्यारी सी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अजीता पापा धर्मेंद्र को  साइड हग करते हुए नजर आ रही हैं।  पिता-बेटी की जोड़ी कैमरे के लिए मुस्कुरा रही हैं। 


21 साल के हुए मलाइका के अरहान: 'मां हमेशा तुम्हारे साथ मेरे बच्चे' लाडले को बर्थडे विश करते हुए इमोशनल हुईं एक्ट्रेस  

मलाइका अरोड़ा टिनसेल्टाउन की सबसे हॉट डीवाज़ में से एक हैं। मलाइका अपने लुक्स के चलते फैशन की दुनिया पर राज करती हैं। लुक्स के अलावा मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका ने अरबाज से तलाक लेकर अपनी अलग जिंदगी जी रही हैं। भले ही मलाइका अरबाज का तलाक हो गया है लेकिन वे अपने बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। आज मलाइका और अरबाज के लाडले अरहान का बर्थडे है और वे 21 साल के हो गए हैं। इस स्पेशल डे पर मॉम मलाइका ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज मे अपने दिल के टुकड़े को बर्थडे विश किया है।

 

लाइमलाइट और पैपराजी का अटेंशन न मिलने पर सलमान की भांजी अलीजेह का बयान 


 सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही फिल्म फर्रे में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीजिंग से पहले अलीजेह इसकी जमकर प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने पैपराजी का अटेंशन और लाइमलाइट न मिलने को लेकर बात की। उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों एक फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद वे चकाचौंध का हिस्सा नहीं रहीं।

 

मैंने अपना अस्तित्व खो दिया था..टूटी शादी पर फिर छलका पूजा भट्ट का दर्द

 


90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में Unchain My Heart बुक लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनीं पूजा ने एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने मनीष मखीजा के साथ टूटी अपनी शादी को लेकर भी दर्द बयां किया।


'जब मेरी शादी टूटी मैं तब सबसे लो लेवल पर पहुंच गई' नागा चैतन्य संग असफल शादी पर Samantha ने कही यह बात

टाॅलीवुड एक्ट्रेस सामंथ रुथ प्रभु अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं।  सामंथ ने शादी के 4 साल बाद यानी 2021 में नागा चैतन्य से तलाक ले लिया।  सामंथा और चैतन्य ने अब तक अपने अलगाव के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है लेकिन हाल ही में सामंथा ने अपने तलाक के बारे में बात की। एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में सामना की गई चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपनी 'असफल शादी' और फ्लॉप फिल्मों के बारे में भी कई खुलासे किए। सामंथा रुथ प्रभु ने कहा-'जब मेरी शादी टूटी मैं तब सबसे लो लेवल पर पहुंच गई थी। इससे मेरी हेल्थ और काम प्रभावित होने लगा था, तो यह एक तिसरी मार की तरह था। आप जानते हैं, पिछले दो सालों में मैंने जो कुछ सहा, उससे भी कम में लोगों को नुकसान उठाना पड़ता है। उस दौरान, मैंने उन एक्टर्स के बारे में पढ़ा जो स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरे और उसके बाद उन्होंने दमदार कमबैक किया, या ट्रोलिंग या एंग्जायटी का सामना किया। इन कहानियों को पढ़ने से मुझे बहुत मदद मिली। इससे मुझे यह जानने की ताकत मिली कि अगर उन्होंने ऐसा किया, तो मैं भी ऐसा कर सकती हूं।'

 

जियाना पर बुआ सुष्मिता सेन लुटाया खूब प्यार

एक्ट्रेस चारू असोपा ने 1 नवंबर को अपनी लाडली जियाना सेन का दूसरा जन्मदिन मनाया।  लाडली के खास दिन पर चारू और राजीव फिर साथ आए और ग्रैंड  पार्टी अरेंज की. उनके इस बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज और फोटोज वायरल हैं। इस पिंक थीम पार्टी में सुष्मिता सेन भी पहुंचीं। सुष्मिता अपनी भतीजी पर प्यार लुटाती दिखीं। वहीं अब चारू ने पर व्लॉग शेयर कर इस सेलिब्रेशन की इनसाइड झलक दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सुष्मिता ने अपनी भतीजी को क्या गिफ्ट दिया। सुष्मिता ने जियाना को यूनिकॉर्न, एक डॉल और गोल्ड की चेन गिफ्ट की है जिसे देखकर जियाना बहुत खुश हो गई।

 

कॉस्मेटिक सर्जरी को दौरान 29 वर्षीय एक्ट्रेस का निधन

 


29 वर्षीय एक्ट्रेस और ब्राज़ीलियाई मॉडल लुआना एंड्रेड अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कॉस्मेटिक प्रक्रिया के दौरान 4 बार दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद उनकी मौत हो गई है। एक्ट्रेस की मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

परिणीति ने शेयर की गर्ल्स ट्रिप की फोटोज, मां और सासू मां संग जमकर की Beach मस्ती


 
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आप नेता राघव चड्ढा संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही है और धीरे-धीरे शादी के बाद के अपने खास मूमेंट्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। परिणीति शादी के कुछ दिनों बाद अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग मालदीव वेकेशन पर गई थीं, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

किम और एशले ग्राहम से मिलीं अनन्या पांडे



एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में न्यूयॉर्क में एक ब्रांड के फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने फेमस टीवी स्टार और मॉडल किम कार्दशियन, सुपरमॉडल एशले ग्राहम, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और फ्रीडा पिंटो से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो  खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma