कैंसर से जंग हारे ''एक्स मैन'' स्टार अदन कैंटो....पत्नी के मिसकैरेज की बात सुन टूटे अरुण माशेट्टी,पढ़े बाॅलीवुड की टाॅप खबरें

1/10/2024 5:15:11 PM

मुंबई: जनवरी महीने का 10वां दिन भी बाॅलीवुड, हाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से कई बड़ी खबरें लेकर आया। क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप खबरें लेकर आया है। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..
 

'पेट में पल रही निशानी अब नहीं रही' पत्नी के मिसकैरेज की बात सुन टूटे अरुण माशेट्टी

 

मां बनना हर महिला के लिए एक सुखद एहसास होता है। यह वह एहसास होता है जो हर महिला अपने जीवन में पाना चाहती है। लेकिन कई बार महिलाओं को गर्भपात यानि मिस्कैरेज जैसी समस्या से गुजरना पड़ता है। अब तक कई ऐसे स्टार्स हैं जो मिस्कैरेज से गुजर चुकी हैं। वहीं अब इस लिस्ट में यूट्यूबर और बिग बाॅस 17 में नजर आ रहे अरुण माशेट्टी की पत्नी का नाम शामिल हो गया है। इस बात का खुलासा खुद यूट्यूबर की पत्नी ने किया। दरअसल, बिग बाॅस 17 में इस समय फैमिली वीक चल रहा है जिसमें सभी के परिवार का कोई एक सदस्य यहां आ रहा है और घरवलों से मिल रहा है। इस दौरान अरुण मासशेट्टी की पत्नी भी पहुंचीं। वह अपनी बेटी के साथ शो में नजर आईं। हालांकि अभी ये टेलीकास्ट नहीं हुआ है लेकिन लाइव फीड में दिखा दिया गया है। उन्होंने शो में एक खुलासा किया जिसको सुनकर अरुण फूट-फूटकर रोने लगे। वह इसका खुलासा करती हैं कि उनके पेट में पल रही उनकी निशानी अब इस दुनिया में नहीं रही। अरुण की पत्नी के मुताबिक 2023 में दीवाली के दौरान उनका मिसकैरेज हो गया था ।

 

रॉयल ब्लू लहंगे और रेड हुडी में आइरा ने लगाया ग्लैमर का तड़का तो सूट-बूट में जचे नूपुर

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा आज 10 जनवरी को दुल्हन बनेंगी। 3 जनवरी को  रजिस्टर मैरिज करवाने के बाद आइरा नुपुर शिखरे संग मराठी रीति रिवाज से शादी रचाएंगी। कपल के प्रीवेंडिग फंक्शन उदयपुर में हो रहे हैं। 7 जनवरी को डिनर पार्टी होस्ट करने के बाद 8 जनवरी को कपल की मेंहदी सेरेमनी हुई। उसी शाम पजामा पार्टी भी होस्ट की गई। वहीं कल यानि 9 जनवरी को कपल की संगीत सेरेमनी थी जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कपल का संगीत सेरेमनी में एंट्री करते का वीडियो सामने आया है। संगीत सेरेमनी में Bride Groom ने हाथों में हाथ थाम एंट्री ली। 

 

कैंसर से जंग हारे 'एक्स मैन' स्टार अदन कैंटो

   हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 'एक्स मैन' स्टार अदन कैंटो अब हमारे बीच नहीं रहे। अदन कैंटो 42 साल की उम्र में निधन हो गया है।  मेक्सिकन-अमेरिकी स्टार अपेंडिसील कैंसर से जूझ रहे थे। एक्टर ने 8 जनवरी को अंतिम सांस ली। उनके निधन से पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।  

 

'तुम्हारा पति सचमुच देवता है' बेटे को मारने पर सासू मां ने लगाई बहू अंकिता की क्लास

 अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों इन दिनों रियालिटी शो बिग बाॅस 17 में नजर आ रहे हैं। दोनों ने जिस बॉन्डिंग को दिखाते हुए शो में एंट्री ली थी वो घर के अंदर पहुंचने के साथ ही बिखरने लगी। कई बार अंकिता ने विक्की को शो से गए हैं वहीं इस शो के कंटेस्टेंट्स के घरवालों को एंट्री मिलने लगी है। इस शो में अंकिता लोखंडे निकलने के बाद तलाक देने जैसी धमकी भी दी। अब शो को खत्म होने में जहां कुछ ही दिन रह की मां वंदना और विक्की की मां रंजना जैन भी पहुंचीं। घर से निकलने के बाद उन्होंने शो के अंदर कैसा एक्सपीरियंस रहा।


'मेरी दोस्त शो जीते लेकिन अपनी शादी की कीमत पर नहीं' अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं कंगना

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन यूं तो बी-टाउन के पावर कपल हैं लेकिन जब से विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 17 में कपल की एंट्री हुई है  आए दिन उनके लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं। लड़ाई में दोनों अक्सर एक-दूसरे को कुछ उल्टा बोल देते हैं जिसके बाद से लोगों को लगने लगा है कि बिग बॉस के बाद इनका रिश्ता ज्यादा नहीं चलने वाला है। हाल ही में अंकिता की सास ने इंटरव्यू दिया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरव्यू में विक्की जैन की मां ने बहू अंकिता लोखंड़े को लेकर कई बातें कहीं। वहीं अब  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतर आई है। 

Content Writer

Smita Sharma