''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' लीक इस फिल्ममेकर की पेन ड्राइव में मिली फिल्म!

7/22/2017 1:11:29 AM

मु्ंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की कंट्रोवर्सियों में एक नाम अब और जुड़ गया है। ये नाम है मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का।

दरअसल अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लीक होने की खबर हाल ही में आई थी। बताया जा रहा था कि फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा ने फिल्म लीक होने की शिकायत क्राइम ब्रांच में की है। बता दें कि रेमो डिसूजा के जिम ट्रेनर के पास पूरी फिल्म पेन ड्राइव में पाई गई थी। 


हाल ही में रेमो ने इस मामले को लेकर मीडिया से बात की है। रेमो से पूछा गया कि क्या ये पेन ड्राइव वाकई उनके पास थी? इसपर रेमो ने साफ कर दिया कि "जब तक पेन ड्राइव उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह को नहीं दी थी तभी तक वो पेन ड्राइव उनके पास थी।" 

 

इसके बाद रेमो ने आगे बात करते हुए बताया कि "मेरी बिल्डिंग का जिम ट्रेनर मेरे पास आया और उसने मुझे बताया कि 'उसके पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पहली आधी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' है। लेकिन मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है। इसके बाद उसने मुझे समझाने की कोशिश की फिर मैने कहा कि वो पेन ड्राइव मुझे दिखाए।"

"मैंने पेन ड्राइव चेक की तो मैं दंग रह गया, इसमें पहली आधी नहीं बल्की दूसरी आधी फिल्म थी। एक फिल्म मेकर होने के नाते मैं समझ गया कि अगर ये पेन ड्राइव रिलीज से पहले वायरल हो गई तो हंगामा हो जाएगा। इसके बाद मैंने लगातार अक्षय से बात करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो पाई। इसके बाद मैंने फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को फोन कर इस बात की जानकारी दी जिसे सुनकर वो हैरान रह गईं। उन्होंने तुरंत डायरेक्टर को मेरे ऑफिस भेजा और मैंने उन्हें वो पेन ड्राइव दे दी।" 

 


कुमार (49) ने ट्वीट करते हुए कहा, “पायरेसी के खिलाफ लड़ाई अहम है और हमारी फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अपराध शाखा द्वारा तेजी से कार्रवाई करना आश्वस्त करनेवाला है।”

अभिनेता ने लिखा, “मैं सभी दोस्तों, सहकर्मियों, प्रशंसकों और दर्शकों से पायरेसी को ना कहने को कहूंगा। आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।”