Video: विद्या बालन बनेगी श्रीदेवी तो सुनील ग्रोवर को नही आया कपिल का फोन!

3/17/2018 11:55:20 PM

मुंबईः फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने अभिनेत्री श्रीदेवी की जिंदगी के उपर फिल्म बनाने का फैसला किया है। इस फिल्म में वो विद्या बालन को कास्ट करना चाहते हैं। उनके दिमाग में श्रीदेवी को लेकर एक फिल्म बनाने की बात चल रही थी लेकिन इससे पहले कि वो फिल्म बनाते श्रीदेवी ने इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया।

गौरतलब है कि श्रीदेवी के निधन से हर कोई हैरान रह गया। निर्देशक हंसल मेहता ने दुख जताते हुए बताया था कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए श्रीदेवी को अप्रोच करना चाहते थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा। हालांकि हंसल किस फिल्म में श्रीदेवी को लेना चाहते थे इसका खुलासा नहीं किया लेकिन उन्होंने अपनी नई फिल्म को लेकर अब बड़ा ऐलान किया है।

हंसल मेहता ने फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने बताया कि, 'फिल्म एक किताब पर आधारित है। श्रीदेवी के रोल के लिए मेरे दिमाग में एक ही नाम है वह हैं विद्या बालन। मैं इस फिल्म के लिए विद्या बालन को अप्रोच कर सकता हूं।'

फिलहाल, हंसल की फिल्म 'ओमेर्टा' चर्चा में बनी हुई है, जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले ही जारी किया गया है। फिल्म में राजकुमार राव आतंकी अहमद उमर सईद शेख के नेगेटिव किरदार मे नजर आने वाले हैं। 
 

Punjab Kesari