वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे... सुशांत की मौत के बाद वायरल हुआ पुराना ट्वीट

6/15/2020 1:40:02 PM

नई दिल्ली; बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। फिल्म जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक इस खबर से स्तब्ध रह गए। इस युवा अभिनेता को खोने वाले उनके प्रशंसकों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है, आखिर क्यों? आखिर ऐसा क्या हुआ कि करियर के अच्छे मुकाम पर पहुंचने के बावजूद 34 वर्षीय अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया।  वहीं अब सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पुराना मैसेज तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक्टर ने लिखा था "मुझे बॉलीवुड से बाहर कर देंगे।

PunjabKesari

दरअसल काफी पहले सुशांत सिंह राजपूत की किसी फिल्म को लेकर एक फैन ने ट्वीट किया था, जो कुछ इस तरह था- ओह नो! इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर मर जाएगा? मैं बड़ी स्क्रीन पर ऐसा नजारा नहीं देख सकूंगी। आपके पास इंडस्ट्री में सबसे बड़ा दिल है। आपके जैसे इंसान की उम्र लंबी होनी चाहिए। स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुशांत लिखते हैं कि- अरे!! लेकिन अगर आप देखेंगी नहीं तो वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मैंने आप सभी को अपना गॉड और फादर बनाया है। अगर आपकी इच्छा हो तो प्लीज इसे देखिए, मैं बॉलीवुड में सर्वाइव कर पाऊंगा। बहुत सारा प्यार और सम्मान... इस पोस्ट के साथ सुशांत ने कई इमोजी भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

पूर्व मैनेजर ने इमारत से छलांग लगाकर कर ली थी आत्महत्या
 गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिछले सप्ताह राजपूत ने सालियान की मौत पर शोक जताया था और इसे दिल दहला देने वाली खबर बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। पटना के रहने वाले अभिनेता राजपूत ने सोशल मीडिया पर साझा अपनी आखिरी पोस्ट को अपनी मां को समर्पित किया जिनकी 2002 में उस समय मौत हो गई थी। अपनी मां की तस्वीर के साथ गत तीन जून को इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट में राजपूत ने लिखा था, आंसुओं से वाष्पित धुंधला अतीत। खत्म न होने वाले सपने मुस्कुराहट का एक हिस्सा उकेर रहे हैं। और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य बनाता हुआ। राजपूत का झुकाव उस समय नृत्य की ओर हुआ जब वह दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में छात्र थे। वह जल्द ही कोरियोग्राफर श्यामक डावर की नृत्य कक्षाओं में शामिल होने लगे और बाद में वह अभिनय गुरु बैरी जॉन की कक्षाओं में शामिल हुए। उन्होंने 2006 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म धूम 2 में गीत धूम अगेन में बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी काम किया था। 
PunjabKesari
 

टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता की बदौलत मिली थी लोकप्रियता
टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता की बदौलत राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में च्काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, राबता', केदारनाथ और सोनचिडिय़ा जैसी फिल्मों में काम किया था। बड़े पर्दे पर राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित छिछोरे थी। इरफान खान, रिषी कपूर और बासु चटर्जी के निधन से फिल्म जगत अभी उभर ही रहा था कि राजपूत की अचानक हुई मौत उसके लिए एक और सदमे जैसी है। राजपूत की मौत की सूचना मिलते ही रिश्तेदार, पड़ोसी और अन्य तमाम लोग पटना के राजीव नगर स्थित उस दो मंजिला मकान में जमा होने लगे जहां अभिनेता का बचपन गुजरा था और जहां अभी उनके सेवानिवृत्त पिता रहते हैं। पांच भाई-बहनों में सबसे छोटे राजपूत की मौत की खबर शहर में उनके जानने वालों के लिए अब भी रहस्य है। 

PunjabKesari

मुम्बई के पवन हंस श्मशान घाट में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को उपनगरीय विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में किया जाएगा। अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि उनके पिता के पटना से मुम्बई पहुंचने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्होंने कहा, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में आज किया जाएगा।'' पुलिस ने रविवार को बताया था कि अभिनेता ने बांद्रा स्थित अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev


Recommended News

static