Kangana Vs Diljit: ट्विटर पर अकेली पड़ीं कंगना, दिलजीत को मिला बॉलीवुड का सपॉर्ट, स्वरा-ऋचा ने सिंगर को बताया ''पंजाब का शेर''

12/4/2020 10:49:14 AM

मुंबई. बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के लिए काफी चर्चित हैं। वह हर तरह के मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। अपने बयानों की वजह से वह अक्सर लोगों से भिड़ जाती हैं। हमेशा बाॅलीवुड से भिड़ने वाली कंगना की अब पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ जमकर बहस हो गई है। दरअसल, कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। साथ ही मजाक उड़ाते हुए लिखा था कि वह 100 रुपये में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती हैं।

इसके बाद दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी भिड़ंत हो गई। कंगना  ने दिलजीत को  'करण जौहर का पालतू' कहा। इसके बाद दिलजीत ने कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा-'तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलिवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन्स से खेलना आप अच्छे से जानती हो।' वहीं कंगना और दिलजीत के ट्विटर वॉर में बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी कूद पड़ी। बाॅलीवुड स्टार्स ने दिलजीत का जमकर समर्थन किया। 


स्वरा ने अपनी पोस्ट में दिलजीत को टैग करते हुए लिखा- 'दिलजीत दोसांझ एक स्टार हैं!' 


सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस कुब्रा ने ट्वीट किया-मुझे दिलजीत दोसांझ बहुत पसंद है।


इसके अलावा श्रुति सेठ और कई स्टार्स ने ट्वीट कर दिलजीत को पंजाबियों की शान बताया है।

इसके अलावा ऋचा चड्ढा और कई स्टार्स ने दिलजीत को स्पोर्ट किया है।

Smita Sharma