जहां अक्षय की खुल गई जिप वहीं अमिताभ ने सरेआम कर लिया KISS, जानिएं स्टार्स की शर्मनाक हरकत

8/10/2018 6:20:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड सितारे हमेशा कैमरा की निगरानी में रहते है। चाहे जो मर्जी हो कैमरा इनकी छोटी से छोटी हरकत को भी पकड़ लेते है। लेकिन कुछ स्टार्स कैमरे के सामने ही ऐसी हरकत कर देते हैं जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ जाते।

 


अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार को रैंप पर वॉक करने के दौरान पता चला कि उनकी पैंट की जिप खुली है ऐसे में शो में मौजूद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना से उन्होंने जिप को बंद करवाया। इसके बाद तो अक्षय जमकर ट्रोल हुए और दोनों को इस हरकत पर बहुत ही शर्मिंदा होना पड़ा।

 


सलमान खान

एक अवार्ड फंक्शन में सलमान खान को भी तब शर्मिंदा होना पड़ा जब उन्होंने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान को बहुत ही अजीब तरह से गले लगाया। दरअसल, इस दौरान जब सना खान सलमान खान से गले मिलीं तो सलमान ने उन्हें पीछे से पकड़ने की बजाय मुठ्ठी बंद कर ली। लेकिन सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही वायरल हुई। बता दें कि इस तस्वीर में सना ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी। 

 


मीका सिंह


पॉपुलर और हिट सिंगर मीका सिंह और राखी सावंत के किस वाले किस्से से तो हर कोई वाकिफ है। मीका ने सरेआम राखी सावंत को किस कर सनसनी मचा दी थी। मीका की इस हरकत की आज भी चर्चा होती है।

 


अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया में बहुत ही सोच-समझकर चलने वाले इंसान हैं। लेकिन एक दफा अवार्ड फंक्शन में उनके और पत्नी जया के बीच किस का एक पल कैमरे में कैद हो गया था। इसके बाद तो अमिताभ और जया बहुत ही ट्रोल हुए और यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स कर खूब खरी-खोटी कही। 

Konika