अदिति राव से लेकर राधिका आप्टे तक ये स्टार्स हैं शादीशुदा, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

5/5/2019 5:52:59 PM

मुंबई: फैंस को स्टार्स की प्रोफैशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को जानने का भी काफी क्रेज रहता है। स्टार्स भी फैंस के साथ अपनी खुशियां तस्वीरों द्वारा शेयर करते रहते है। लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी है, जो अपनी पर्सनल लाइफ को फैंस से दूर रखते हैं। आज हम आपको इस पैकेज में उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है, जो सालो पहले शादी के बंधन में तो बंध चुके है, मगर उन्होंने कभी पब्लिकली अपनी शादी के बारे में खुलकर बात नहीं की। इतना ही नहीं कई स्टार्स ऐसे भी है, जिन्होंने अपने पार्टनर संग कभी तस्वीर तक भी शेयर नहीं की। 

 


 वालूशा डिसूजा 


मॉडल और एक्ट्रेस वालूशा डिसूजा ने डिजाइनर मार्क रॉबिन्सन संग शादी रचाई थी। इस कपल के 3 बच्चे है। साल 2013 में जोड़े ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया था।

 

 

मल्लिका शेरावत

अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका के बारे में कम लोग ही जानते होंगे कि वह शादीशुदा थी। मल्लिका ने साल 2000 में कैप्टन करण गिल के साथ सात फेरे लिए थे। मगर ये दोनों शादी के एक साल बाद अलग हो गए। 

 

 

माही गिल

बॉलीवुड में आने से पहले ही माही गिल शादीशुदा थी। माही शादी कर चंडीगढ़ में ही सेट हो गई थी। मगर ये शादी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। वहीं माही ने कभी भी अपनी शादी का जिक्र नहीं किया। 

 

 

अदिति राव हैदरी

काफी कम लोग ही जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने सिर्फ 21 साल की उम्र में ही सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी। हालांकि, वह अपने पति से अलग हो गई हैं।

 


 माहिरा खान


शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से डेब्यू करने वाली माहिरा खान ने अली अस्करी नाम के शख्स के साथ साल 2007 में शादी रचाई थी। माहिरा 2006 में अली से मिली थी और उन्होंने इस्लामिक धर्म शादी कर ली थी। मगर साल 2015 में कुछ कारणों की वजह से ये दोनों अलग हो गए। जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा का एक तीन साल का बच्चा भी है। 

 


अरिजीत सिंह


फेमस सिंगर अरिजीत सिंह भी ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते। उन्होंने कोयल रॉय संग शादी की थी। 

 


 दिलजीत दोसांझ

दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ को काम से अलग रखते हैं। एक बार इंटरव्यू में दिलजीत ने कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करता। सूत्रों के मुताबिक दिलजीत की पत्नी का नाम संदीप कौर है, जो बेटे के साथ अमेरिका में रहती हैं। 

 

 

चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से की। उन्होंने साल 2001 में गोल्फर ज्योति रंधावा के साथ शादी की थी और उनका एक पांच साल का बेटा जोरावर रंधावा भी है। शादी के 13 साल बाद, 2016 में दोनों का तलाक हो गया। 

 

 

राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने साल 2012 में फेमस ब्रिटिश सिंगर बेनेडिक्ट टेलर साथ शादी रचाई थी। राधिका ने पब्लिक्ली कभी भी अपनी शादी की बात को नहीं कबूला। 
 

Konika