फिल्म "धड़क" का ट्रेलर देख बॉलीवुड स्टार्स ने दिया कुछ एेसा रिएक्शन

6/11/2018 5:17:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म "धड़क" का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में जाह्नवी के लुक की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की जा रही है। फैन्स का कहना है कि श्रीदेवी इज बैक। वहीं बाॅलीवुड सटार्स भी फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। सभी स्टार्स ने सोशल साइट पर ट्वीट कर जाह्नवी को बधाई दे रहे हैं और फिल्म का बेस्ब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

 

 

आलिया भट्ट ने ट्वीट कर लिखा - "धड़क" ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी का जबरदस्त जादू। मैं इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। 

 

 

इसके बाद वरुण धवन ने धड़क के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि यह फिल्म शानदार होगी। वरुण ने फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान के बारे में भी लिखा है कि आपके काम पर गर्व है, ये आपकी बेस्ट फिल्‍म है। करण जौहर दिल से फिल्म बनाते हैं और यह उन्होंने धड़क से साबित कर दिया है। 

 


अनिल कपूर ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा- बॉलीवुड में नए सितारे आ चुके हैं। जरा जाह्नवी और ईशान को फिल्म के ट्रेलर में देखि‍ए, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि ये नए एक्टर्स हैं। मैं इस कहानी को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

 

 

  वहीं सोनम कपूर ने भी ट्वीट कर कहा धड़क का ट्रेलर शानदार है।

 

 


एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा-फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि इसमें वो सबकुछ है, जिसके लिए आप थिएटर की ओर भागेंगे। मेरी तरफ से ‘धड़क’ की पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं। 

 

     

     अपूर्व मेहता ने कहा कि यह वो फिल्म है जिसे दिल से बनाया गया है। 

 

श्रद्धा कपूर ने कहा ट्रेलर इतना अच्छा लग रहा है। जाह्नवी और ईशान के लिए बहुत उत्साहित हूं। 

 

 

 


  प्रोड्यूसर तमन्ना वाही ने ट्वीट कर कहा-कितना प्यारा ट्रेलर है।फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।
 

Punjab Kesari