एकता की सक्सेस पार्टी में छाईं टीवी की हसीनाएं, सनी के रेड लुक ने लूटी महफिल

10/11/2019 1:56:23 PM

बॉलीवुड तडका टीम. टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने सीरियलस और फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं अब इन दोनों इंडस्ट्री के साथ-साथ एकता ने डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर भी अपनी धाक जमा ली है। ऑल्टी बाला कजी पर अब तक उनकी प्रोड्यूस की गईं कई वेबसीरीज रिलीज हुई हैं। इन वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया। इसी सेलिब्रेशन को सेलिब्रेट करने के लिए एकता ने बीती रात एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की। आइए डालते हैं हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

रिद्धिमा पंडित 

PunjabKesari

पार्टी में रिधिमा पंडित ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में हाॅट अवतार में पहुंची। मिनिमल मेकअप,खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

श्रीति झा

PunjabKesari

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस श्रीति झा भी पार्टी में बोल्ड लुक में पहुंची। 

सनी लियोन

PunjabKesari

बेबी डॉल सनी लियोन यहां पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची। सनी का रेड लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।  

दिव्यांका त्रिपाठी

PunjabKesari

पार्टी में मोहब्बतें एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने हसबेंड विवेक दहिया के साथ पहुंची। दिव्यांकाब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लैक हील्स में काफी जबरदस्त लग रही थीं। वही उनके पति व्हाइट एंड ब्लैक कलर की प्रिंटड शर्ट और ब्लैक पैंट में एक्ट्रेस के साथ पोज दे रहे है।

कुबरा सेठ 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सेठ का ब्लैक शार्ट ड्रेस में स्टनिंग लुक देखने को मिला। कुबरा ने इस लुक को कैरी करते हुए ब्लैक हील पेयर की हुई थी। 

करिशमा तन्ना

PunjabKesari

करिशमा तन्ना ग्रीन कलर की शार्ट ड्रेस और ओपन हेयर में बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती दिखीं। 

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई का भी सबसे अलग लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस ने पार्टी में ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस पेयर की हुई है और सिल्वर कलर का पर्स साइड में कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari
इस दौरान स्टार रोनित रॉय अपनी पत्नि के साथ पार्टी में शामिल हुए। 

PunjabKesari
एरिका फर्नांडिसग्रीन और ब्लैक ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिखीं। इस अलावा पार्टी में और भी कई स्टार्स ने वहां खूबसूरत अंदाज में एंट्री की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News