बॉलीवुड के ये 8 सुपरस्टार अगर मिडिल क्लास होते तो दिखते एेसे, तस्वीरें देखकर नही रोक पाएंगे हंसी

4/5/2018 5:14:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स के कई फैंस है जो अपने फेवरेट स्टार के लुक को कॉपी करते हैं। इतना ही नहीं उनके जैसा दिखने के लिए वह तमाम कोशिशें करके ढेर सारे पैसे खर्च करने में कोई परहेज नहीं करते। लेकिन दोस्तो कभी आपने ये सोचा है यदि हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स का फिल्मी दुनिया से कोई नाता ना होता और उनका जन्म मिडिल क्लास फैमिली में होता को उनका लुक कैसा होता। आज हम आपको कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिनको देखकर ये साफ झलक रहा है कि मिडिल क्लास फैमिली से होने वाले इन स्टार्स का लुक एक दम अलग है जिसे देखकर आपको जोर का झटका लगेगा। 

आमिर खान 

बॉलीवुड के मिस्टर परफैशनिस्ट कहलाने वाले आमिर 50 की उम्र में भी काफी फिट और स्मार्ट दिखाई देते हैं। यहां तक फिल्म "थ्री इडियट्स" में उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया लेकिन कभी आपने सोचा है कि यदि आमिर एक आम आदमी की तरह मिडिल क्लास फैमिली से होते तो वह कभी अपने आप को इतना फिट नही रख पाते और बेहद मोटे और इतने अजीब दिखते। 

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने लुक से सनसनी मचाने वाली प्रियंका के लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर वायरल हो रहती हैं। इतना ही नही प्रियंका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटौरती हैं। उनकी जिम में वर्कआउट करते हुए भी काफी तस्वीरें सामने आ जाती है लेकिन सोचने वाली बात है यदि प्रियंका मिडिल क्लास फैमिली से एक नॉर्मल लड़की होती तो उनका लुक कुछ इस तरह होता। 

करीना कपूर खान 

बॉलीवुड नवाब की बेगम करीना अक्सर अपने जीरो फिगर की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। फिटनेस फ्रीक करीना की अक्सर जीम जाते हुए काफी तस्वीरें सामने आ ही जाती है। उनके लुक को और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं, लेकिन आपने सोचा है कि यदि करीना के पास इतना पैसा ना होता तो उनका बोल्ड और हॉट लुक कैसा होता। यदि सोचा जाए तो शायद वह अपने आप फिट ना रखती और उनका लुक कुछ इतना अजीब होता। 


रणवीर सिंह


बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म "पद्मावत" से पहचान बनाने वाले रणवीर अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी डिजाइनर आउटफिट लोगो को अक्सर सोचन पर मजबूर कर देती है। लेकिन यदि सोचा जाए कि रणवीर एक्टर ना होकर एक सरकारी नौकर करते होते तो उनका लुक कुछ एेसा होता। 


रानी मुखर्जी


अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियां बटौरने वाली रानी यदि नॉर्मल हाउलफाइफ होती तो उनका लुक एेसा दिखता। 

कैटरीना कैफ 

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना हमेशा स्लिम लुक और फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। लेकिन यदि कैटरीना मुहल्ले में रहने वाली एक सिंपल सी लड़की होती तो उनका लुक कुछ एेसी दिखता। 


जॉन अब्राहम 

अपनी सेक्सी बॉडी को लेकर लड़कियों में फेमस जॉन के लुक को लोग काफी पसंद करते हैँ। लड़कियां उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए बेताब रहती हैँ। उनकी तरह बॉडी बनाने के लिए हर कोई लड़का सपना देखता है। लेकिन यदि सोचो कि जॉन फिल्मों में ना होते तो आज घर में बैठे उनकी हालत कुछ एेसी होती। 


रणबीर कपूर

अमीरी और एक्टिंग इन दोनों का रणबीर से काफी पुराना नाता है। उनके परिवार में सभी बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत है। लेकिन यदि रणवीर अमिल खानदान में पैदा ना होकर मिडिल क्लास फैमिली में जन्में होते तो उनका लुक कुछ एेसा होता।

Punjab Kesari