70 की उम्र में ऐसे दिखेंगे अर्जुन-मलाइका, देखिए सोशल मीडिया पर छाया स्टार्स का बुढ़ापा

7/17/2019 5:31:25 PM

मुंबई: बेबी फिल्टर के बाद अब सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नया ट्रेंड चल रहा है, और इस ट्रेंड का नाम फेस एप चैलेंज है। इस चैलेंज के तहत लोग अपने बुढ़ापे की फोटो फेस एप के जरिए बना रहे हैं और सोशल नेटवर्क पर शेयर कर रहे हैं। इस फिल्टर के माध्यम से आप ये जान सकते हैं कि 60 की उम्र में आप कैसे दिखेंगे। इस चैलेंज से बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स जगत के खिलाड़ियों की बुढ़ापे के तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो  60-80 साल की उम्र में कैसे दिखेंगे ये दिख रहा है। तो चलिए आप भी देखें रणवीर-दीपिका से अर्जुन कपूर तक बूढ़े होने बाद ये सेलेब्स कैसे दिखेंगे। 

वरुण धवन 

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले वरुण धवन ने खुद दो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिसमें वो व्हाइट दाढ़ी और सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर हम कह सकते हैं कि वो बुढ़ापे में भी हीरो लगेंगे।


अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अक्सर फैंस के लिए फोटोज शेयर करते रहते हैं। ऐसे में अर्जुन ने भी अपने बुढ़ापे की फोटो शेयर की है। अर्जुन के फोटो शेयर करने के साथ ही वायरल हो गई है। इसके साथ ही फोटोज पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इन तस्वीर में काफी बुजुर्ग दिख रहे हैं। 

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम का चार्म भी बुढ़ापे के साथ बढ़ेगा। इस फोटो में जॉन दाढ़ी के साथ और झुर्रियों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं गॉगल के साथ उनका स्वैग दिख रहा है। बता दें कि इस फोटो में जॉन, कई हद तक अर्जुन कपूर की तरह नजर आ रहे हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में सोनम भी बूढ़ी नजर आ रही हैं। लेकिन बावजूद इसके उनको फैंस पंसद कर रहे हैं और क्यूट बता रहे हैं। 

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 'दीपवीर' से फेमस हैं। बता दें कि रणवीर-दीपिका की इस फोटो को भी फैंस पसंद कर रहे हैं। दीपवीर की ये तस्वीर उनके रिसेप्शन की है जिसमें दोनों व्हाइट ऑफ आउटफिट में दिखे रहे हैं। हालांकि, तस्वीरों में दोनों काफी बुढ़े दिख रहे हैं। 

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की भी एक फोटो फेस एप चैलेंज को पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में देखिए 70 की उम्र में उनके चेहरे पर वहीं आक्रोश देखने को मिल रहा है जो खेल के दौरान मैदान में उनके चेहरे पर दिखता है।

महेंद्र सिंह धोनी

विराट के अलावा महेंद्र सिंह धोनी की भी बुढ़ापे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इनके अलावा रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार की भी फोटो फेस एप चैलेंज को पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  इस फोटो में आप अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का 60 की उम्र वाला लुक देख सकते हैं। 

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल में से एक मीरा और शाहिद ने भी फेस एप चैलेंज पूरा किया है। जिसमें दोनों बुढ़ापे में भी काफी क्यूट लग रहे हैं। 


प्रिंयका चोपड़ा-निक जोनस 

निकयंका भी इस फेस एप चैलेंज से पीछे नहीं रहे। प्रियंका और निक भी बुढ़ापे के दिनों में काफी चार्मिंग नजर आएंगे। 

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान 53 साल के हो गए हैं, लेकिन इस उम्र में भी वो काफी फिट और एक्टिव नजर आते हैं। वहीं, अब फेस एप चैलेंज के जरिए सलमान का बुढ़ापा खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी दमदार दिख रहे हैं। 

कैटरीना कैफ 

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना भी बुढ़ापे के दिनों में काफी खूबसूरत नजर आएंगी। 

रणबीर कपूर 

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर अक्सर अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वहीं, अब रणबीर का भी फेस एप के जरिए बुढ़ापे वाला लुक सामने आया है, जिसमें वो काफी कूल दिख रहे हैं। 

सोनम कपूर 

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन से जानी जातीं सोनम कपूर अपनी खूबसूरती और अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सोनम का फैशन उनके फैन्स काफी फॉलो करते हैं। वहीं, अब फेस एप चैलेंज में आप उनका बूढ़ा रूप देख सकते हैं। इसमें वो 75-80 की उम्र में नजर आ रही हैं। लेकिन वो काफी खूबसूरत और ब्यूटी क्वीन दिख रही हैं। 

ऋतिक रोशन

अक्सर अपने डांस से सबको इंप्रेस करने वाले और कूल अंदाज के लिए जाने जाते ऋतिक बुढ़ापे के दिनों में भी काफी कूल दिखने वाले हैं। 

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर के बूढ़े रूप की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं। उन्होंने अपनी बूढ़े रूप की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। बूढ़े लुक में भी अर्जुन काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में अर्जुन व्हाइट बालों के साथ व्हाइट टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन के चेहरे पर झुर्रियां भी नजर आ रही हैं, लेकिन सबसे खास बात यह है कि बुढ़ापे की फोटो में उनके के चेहरे पर झुर्रियां तो हैं, लेकिन उनकी फिट बॉडी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 

मलाइका अरोड़ा 

वहीं, दूसरी ओर अर्जुन की लेडी लव मलाइका अरोड़ा भी अपने बूढ़े रूप की फोटो में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। बूढ़े रूप में भी मलाइका की स्किन का ग्लो और उनकी फिटनेस कायम है। मलाइका और अर्जुन के बूढ़े रूप की फोटो देखकर कहा जा सकता है कि बूढ़े होने पर भी ये कपल अपनी लुक्स और फिटनेस से सबको टक्कर दे सकता है। 

कार्तिक आर्यन 

बॉलीवुड के रफ एंड टफ एक्टर कार्तिक अक्सर अपने कूल अंदाज से सबको इंप्रेस करते हैं। वहीं, अब कार्तिक का भी फेस एप चैलेंज के बाद बुढ़ापा लुक सामने आया है, जिसमें वो काफी क्यूट और डैशिंग दिख रहे हैं। 

मनीष पॉल

अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना

जोनस ब्रदर 

Neha