करवा चौथ पर बेहद सिंपल दिखीं करीना, वहीं पति आनंद के साथ सोनम ने शेयर की क्यूट तस्वीर

10/28/2018 3:53:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स हर त्यौहार को धूमधाम से मनाते हैं। वहीं बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखा और अपने पति की लंबी उम्र की कामना की।  स्टार्स में इसका काफी उत्साह देखने को मिला। हाल ही में अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की करवा चौथ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

करवा चौथ पर बॉलीवुड स्टार ने ऐसे किया सेलिब्रेट 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में करीना अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ दिखाई दे रही हैं। करवा चौथ सेलिब्रेशन के दौरान करीना व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद सिंपल अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ उन्होंने शेड्स लगाए हुए दिखीं। करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

करीना बिना मेकअप के बेहद सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं करीना की सोशल मीडिया पर पुरानी करवाचौथ की तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में करीना ग्रीन कलर का सूट पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। मांग में सिंदूूर लगाए हुए वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं।

वहीं इस करवा चौथ पर करीना का सिंपल अंदाज काफी हैरान करने वाला है। 

वहीं करीना के अलावा सोनम कपूर की भई तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। सोनम इन दिनों लंदन में हैं। पति आनंद अहूजा के साथ सोनम के क्यूट अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते सोनम ने लिखा कि मैं आशा करती हूं कि बेहद अच्छे तरीके से तुमहारे साथ बिताउंगी.. हैप्पी करवाचौथ।

सोनम के अलावा बिपाशा बसु ने शादी के बाद अपनी पहली करवा चौथ को याद करते हुए पति करण सिंह ग्रोवर के पुरानी तस्वीर साझा की।  

तस्वीर पोस्ट करते हुए बिपाशा ने सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी है। 

वहीं एक्टर नील नितिन मुकेश ने भी करवा चौथ की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में पत्नी रुकमणी और बेटी नूरवी के साथ नील काफी खउश नजर आ रहे हैं।

उनकी इम फैमिली फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं। दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

Neha