बॉलीवुड स्टार्स पर चढ़ा हेलोवीन फेस्टिवल का जादू, डरावने कॉस्टयूम पहन शेयर की तस्वीरें

11/1/2018 11:50:16 AM

मुंबई: हॉलीवुड में इन दिनों हेलोवीन फेस्टिवल का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। दुनियाभर में 31 अक्टूबर को हेलोवीन फेस्टिवल को धूम धाम से मनाया जाता हैं। वहीं हॉलीवुड की संस्कृति इन दिनों बॉलीवुड में भी खूब देखने को मिल रही है। हाल ही में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपना हेलोवीन लुक फैंस के साथ शेयर किया है। सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू के लेकर प्रिटी जिंटा, ट्विंकल खन्ना, एमी जैक्सन तक हेलोवीन का जादू सर चढ़कर बोल रहा हैं।

सोहा अली खान ने अपनी लाडली बेटी इनाया को हेलोवीन फेस्टिवल पर डरावने कपड़े पहना कर तैयार किया। इस पोशाख में वो बेहद क्यूट दिखाई दे रही हैं। इनाया मीडिया कैमरा को देख क्यूट अंदाज में पोज देते हुए नजर आईं। 

वहीं बीते कुछ दिन से मीडिया से दूरी बनाने वाले नन्हें तैमूर लंबे समय बाद स्पॉट हुए। इस दौरान तैमूर हेलोवीन फेस्टिवल पर क्यूट अंदाज में नजर आए। इस दौरान वह मीडिया कैमरा को देख घूरते हुए दिखे। वहीं फोटोग्राफर्स को हाय-बाय भी कहा। हेलोवीन फेस्टिवल पर तैमूर के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

स्टार किड्स के अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर भी हेलोवीन फेस्टिवल पर भूतिया पोशाक पहन तैयार हुईं हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीर शेयर की। इस दौरान सोनम बेहद अलग अंदाज में नजर आईं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

हेलोवीन फेस्टिवल को बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन ने भी भूतिया अंदाज में फैंस को विश किया। उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भई एक वीडियो शेयर कर फैंस को हेलोवीन फेस्टिवल की शुभकामनाएं दी है। 

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा खान ने बेटे आहिल की एक क्यूट वीडियो शेयर कर फैंस को हेलोवीन फेस्टिवल की शुभकामनाएं दी है। 

वहीं एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा ने हेलोवीन फेस्टिवल के फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने अलग अंदाज की अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने दोनों बेटों के साथ हेलोवीन फेस्टिवल पर एक तस्वीर पोस्ट की है। तीनों बेहद क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

एक्टर अर्जुन कपूर ने हेलोवीन फेस्टिवल के लिए एक अलग अंदाज चुना है। अर्जुन बेहद डरावने अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी तस्वीर को देख आप अर्जुन को पहचान नही पाएंगे। 

कल्कि कोचलीन ने भी हेलोवीन के लिए अपना डरावना लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। 


 

Neha