ये गाड़ी बन चुकी है इन स्टार्स की पहली पसंद, सबके पास है एक स्पेशल नंबर

4/16/2019 5:33:25 PM

मुंबई: हर इंसान चाहता है कि उसकी जिंदगी में हर वो चीज हो जो दुनिया में सबसे पहले लॉन्च हुई हो। हालांकि ये सब आम आदमी की पहुंच से काफी दूर है। वहीं जब बात आती हैं बॉलीवुड स्टार्स की तो, दुनिया की हर सुविधा उनके दरवाजें पर खुद दस्तक दे देती हैं। वे अपने शौक को चुटकियों में पूरा कर लेते है। ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स को महंगी-महंगी गाड़ियां रखने का शौक होता हैं। आज हम आपको इस पैकेज में उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है, जो रेंज रोवर गाड़ी के शौकीन है। 

 


कैटरीना कैफ 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के पास यूं तो पहले से ही कई गाड़ियां हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक नई रेंज रोवर खरीदी है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार की कीमत 50 से 65 लाख रुपए तक है। वहीं, कैटरीना ने इस कार का रजिस्ट्रेशन भी अपनी लग्जरी ऑडी कार के नंबर '8822' को ही रिपीट किया है। कैटरीना ने रेंज रोवर का टॉप मॉडल खरीदा है। बता दें कि ये गाड़ी कैट को सलमान ने गिफ्ट की थी। 

 


संजय दत्त

संजय के गैरेज में काफी अच्छा खासा कार कलेक्शन है। हाल ही में संजू बाबा ने एक और गाड़ी खरीद ली। संजय ने Land Rover Range Rover लग्जरी एसयूवी गाड़ी खरीदी है। Range Rover की कीमत 2.11 करोड़ रुपए है, जो कि ऑन-रोड और सबकुछ मिलाकर 3 करोड़ के करीब पड़ती है, जिसके चलते यह देश की सबसे महंगी SUV है। उन्होंने अपना पसंदीदा नंबर 4545 लिया है। 

 


मलाइका अरोड़ा

बता दें कि मलाइका भी बाकि स्टार्स की तरह गाड़ियो का शौक रखती है। मल्ला के पास भी रेंज रोवर गाड़ी है। उनकी गाड़ी का नंबर है 2300। ब्लू कलर की रेंज रोवर में मलाइका अक्सर स्पॉट होती रहती है। 

 

 

आलिया भट्ट


सोमवार को आलिया संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई। ऐसे में कहा जा रहा है कि आलिया फिल्म के ही बारे में संजय से बात करने गईं थी। ऑफिस से बाहर आते समय आलिया मे मीडिया को कई पोज दिए। इस समय वह अपनी गाड़ी रेंज रोवर पर चढ़ी हुई थी। आलिया की इस गाड़ी का नंबर भी काफी खास था। उनकी गाड़ी का नंबर है 1500। 

 


सलमान खान

सलमान ने हाल ही में एक साथ 4 रेंज रोवर कार खरीदी थी। इन चारों कारों की कीमत 50-50 लाख रुपए है। एक कार उन्होंने अपने लिए खरीदी थी। एक अरबाज खान के लिए, एक अर्पिता खान के लिए और एक कैटरीना कैफ के लिए खरीदी।

 


तुषार कपूर


लाइमलाइट से दूर तुषार कपूर भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। तुषार को भी महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। बता दें कि तुषार के पास भी व्हाइट कलर रेंज रोवर है। तुषार की गाड़ी का नंबर है 6669।  

 

 

श्रुति हसन

श्रुति हसन ने अभी तक बॉलीवुड में अपने कदम नहीं जमाए हैं लेकिन लीजेंडरी एक्टर कमल हसन की बेटी को कार का शौक है। अभिनेत्री और गायिका ने हाल ही में Range Rover Evoque खरीदी है। Evoque अपने ब्रांड Land Rover का ग्लोबल बेस्ट सेलर है। श्रुति की गाड़ी का नंबर है 1639। 
 

Konika