''कबीर सिंह'' की स्क्रीनिंग में लगा स्टार्स का जमावड़ा, परफैक्ट दिखे शाहिद-कियारा

6/21/2019 11:46:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' आज रिलीज हो गई है। मूवी को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गुरुवार को कबीर सिंह की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान स्क्रीनिंग में शाहिद के परिवार समेत बी-टाउन के कई स्टार्स शामिल हुए। हाल ही में अब इस स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले शाहिद और कियारा भी स्क्रीनिंग के दौरान काफी खुश और मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान जहां शाहिद ब्लू हूडी के साथ डेनिम जींस में हर बार की तरह कूल दिख रहे थे। वहीं, कियारा ऑफ व्हाइट लेडी बॉसी लुक में नजर आईं। उन्होंने हाथों से हार्ट बनाकर मीडिया कैमरा को पोज दिए।

स्क्रीनिंग में जाह्नवी कपूर पापा बोनी कपूर के साथ पहुंची। इस दौरान वह पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। उन्होंने गाड़ी में बैठ खूब पोज दिए।

फिल्ममेकर करण जौहर भी कबीर सिंह की स्क्रीनिंग में पहुंचे।

वहीं, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत, भाई और एक्टर ईशान खट्टर भी इस स्क्रीनिंग का हिस्सा बनें।

तस्वीरों में मीरा और ईशान ने गाडी़ में बैठ पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

इस दौरान शाहिद के पिता पंकज कपूर भी पहुंचे थे।

इस खास मौके पर आदित्य पंचोली अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ पहुंचे।

अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करने वाली नोरा फतेही स्क्रीनिग में व्हाइट कलर की ड्रेस में पहुंची, जिसमें वो बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं।

नेहा धूपिया कैजुअल लुक में शाहिद और कियारा की फिल्म देखने पति अंगद बेदी के साथ पहुंची थी। कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए।

स्क्रीनिंग में अनिल कपूर भी कैजुअल लुक में दिखे।

एक्टर विक्की कौशल ने भी इस दौरान मीडिया के कैमरों को जमकर पोज दिए।

इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, भूषण कुमार और पत्नी दिव्या खोसला कुमार, समेत कई स्टार्स इस 'कबीर सिंह' की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनें।

इस स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।  

फिल्म की बात करें तो 'कबीर सिंह' में शाहिद नशेड़ी, अड़ियल और पागल प्रेमी के किरदार में नजर आ रहे हैं। मूवी में कियारा आडवाणी शाहिद की प्रेमिका के रोल में हैं।

'कबीर सिंह' तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। 'अर्जुन रेड्डी' लोगों को बहुत पसंद आई थी और इसी कारण 'कबीर सिंह' को लेकर भी लोगों में बहुत क्रेज़ है। फिल्म के ट्रेलर को भी फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था।

ट्रेलर रिलीज़ के बाद  'बेख्याली', 'तुझे कितना चाहने लगे हम' रिलीज हुए है, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। इसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया है। ये शाहिद कपूर के करियर की बेस्ट फिल्म माना जा रहा है। 

 

 

Neha