आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या के रिसेप्शन में लगा स्टार्स का तांता, शिल्पा से लेकर अमीषा ने दिखाया एक से बढ़कर एक लुक

4/12/2024 7:44:13 AM

मुंबई:वीरवार रात मुंबई में सितारों की महफिल जमी। मौका था आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्याऔर साहिल की रिसेप्शन पार्टी का जिसमें  बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की।

 

पार्टी में अंकिता लोखंडे से लेकर भूमि पेडनेकर, मौनी रॉय, अमीषा पटेल जैसी कई एक्ट्रेसेस पहुंची। आइए डालते हैं स्टार्स के लुक्स पर एक नजर..

अदा शर्मा 

ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में खूबसूरत एक्ट्रेस अदा शर्मा बेहद ही सिंपल और प्यारे अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस लाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। 

 

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा ने ली स्टाइलिश एंट्री

लुक की बात करें तो शिल्पा रेड स्लीवलेस सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। मिनिमल मेकअ,कजरारे नैन शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राज ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। 

 


​वाइफ के साथ पहुंचे श्रेयस तलपड़े


रिसेप्शन पार्टी में श्रेयस और उनकी वाइफ दिप्ति का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। दिप्ति जहां रेड साड़ी में दिखीं। वहीं श्रेयस कुर्ता पजामा में काफी जचे। 

 

कृष्णा अभिषेक की कश्मीरा ने सारी लाइमलाइट चुरा ली

कश्मीरा शाह का पार्टी में बोल्ड लुक देखने को मिला। उन्होंने डीप नेक डेनिम ब्लाउज के साथ पीच कलर का लहंगा कैरी किया था। 


श्रिया सरन 


साड़ी में श्रिया सरन का बेहद ही स्टनिंग लुक देखने को मिला। ओपन हेयर्स, नेकलेस, ईयिरंग्स श्रिया सरन के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। 


अमीषा पेटल

हमेशा अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंहगे में गाॅर्जियस दिखीं।

मौनी राॅय

Content Writer

Smita Sharma