Kalank: वरुण ने आलिया को यूं गोद में उठाया, वहीं सोनाक्षी से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

3/12/2019 5:08:36 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटड फिल्म 'कलंक' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। टीजर लॉन्च के लिए मुंबई में इवेंट का आयोजन किया गया। यहां आलिया से लेकर माधुरी का लुक देखने लायक था।

यहां हर एक्ट्रेस ने एक्टर संग मैचिंग की हुई थी। जहां वरुण धवन आलिया के साथ मैचिंग कर व्हाइट कलर की आउटफिट में काफी डैशिंग लग रहे थे। वहीं सोनाक्षी ने आदित्य रॉय कपूर के साथ मैचिंग कर रैड कलर की ड्रैस पहनी थी।

इस दौरान सोनाक्षी से नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा था। वहीं संजय और माधुरी ब्लैक कलर की आउटफिट में दिखे। इस दौरान सब ने यहां काफी मस्ती की।

सामने आई कई तस्वीरों में वरुण धवन ने आलिया को गोद में उठाया हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की जोड़ी काफी फेमस है। 

बता दें कि हाल ही में फिल्म 'कलंक' का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म की कहानी की बात करें तो अंग्रेजों के दौर में लाहौर की हीरा मंडी के लोहारों द्वारा की गई बगावत पर बनी है।

ये फिल्म 1940 के बैकड्रॉप पर बनी है। फिल्म के किरदारों के ऐसे लुक देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी धमाकेदार होेेनें वालीं हैं।

Konika