आकाश-श्लोका के रिसेप्शन में रेखा ने लूटी महफिल, बच्चन परिवार समेत ये स्टार्स भी आए नजर

3/11/2019 11:31:20 AM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता संग शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद रविवार रात को वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस मौके पर बॉलीवुड, बिजनेस और राजनीतिक जगत की कई नामी गिरामी हस्तियां पहुंची।

इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी बहू ऐश्वर्या राय, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और रेखा समेत कई सितारों ने शिरकत की। इसके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली के साथ नजर आए। पार्टी में आकाश पर्पल कलर का कुर्ते में जच रहे थे। वहीं श्लोका ने गोल्डन लंहगे में खूबसूरत लग रहीं थीं। 

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे थे। इस मौके पर मीरा लाइट पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। शाहिद ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे।

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पहुंचे थे। पार्टी में ऐश्वर्या पिंक कलर की आउटफिट में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। वहीं आराध्या व्हाइट ड्रेस में बेहद प्यारी लगीं। आराध्या ने मम्मी-पापा के साथ कैमरे में जमकर पोज दिए। 

इस दौरान सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल के साथ पहुंचीं। सोनाली रेड कलर के सूट में खूबसूरत अंदाज में दिखीं। 

रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ पहुंचे थे। श्वेता स्किन कलर के सूट मे नजर आईं।  

पार्टी में करिश्मा कपूर रेड कलर की आउटफिट में दिखीं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए करिश्मा ने इस आउटफिट के ऊपर श्रग पहना था। 

वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ पार्टी में पहुंची। शिल्पा इस दौरान पीच कलर की साड़ी में बेहद हाॅट नजर आईं। 

एक्टर सुनील शेट्टी इस दौरान पत्नी माना के साथ नजर आए। 

कियारा आडवाणी इस दौरान स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। कियारा ब्लैक एंड येलो लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए।  


पार्टी में काजोल खूबसूरत अंदाज में दिखीं। इस दौरान वह साड़ी में नजर आईं। 

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जूही चावला इस पार्टी में पीच कलर की ड्रेस में पहुंची थीं। इस मौके पर उनके पति जय मेहता नजर नहीं आए।

अक्षय कुमार, रेखा और ट्विंकल खन्ना रिसेप्शन में पहुंचे थे। इस दौरान रेखा ने सारी महिपल लूट ली। रेखा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। 

पार्टी में अनु मलिक पत्ती अंजु अनु और बेटियों के साथ नजर आए। 

पार्टी में मलाइका अरोड़ा हाॅट अवतार में नजर आईं। ब्राउन कलर के लहंगे में मलाइका काफी खूबसूरत दिखीं। 

इस दौरान पूजा हेगड़े ब्लैक ऑफ शाॅल्डर ब्लाउज और लहंगे में बोल्ड अंदाज में दिखीं। 

पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ऑल ब्लैक लुक में दिखे। 

फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर पत्नी रेणु नंबूदरी के साथ दिखे। 

 

फराह खान

बोनी कपूर

राजकुमार हिरानी पत्नी मंजीत हिरानी संग 

फालगुनी पाठक

बता दें कि 11 मार्च यानि आज अंबानी फैमिली की तरफ से एक और ग्रैंड रिसेप्शन होगा। वहीं 12 मार्च को अंबानी परिवार सात हजार सेना के जवानों के परिवार के लिए एक स्पेशल म्यूजिकल फाउंटेन का आयोजन करेगा। 
 

Smita Sharma