सलमान खान ने होस्ट की पार्टी, डिंपल कपाड़िया समेत पहुंचे ये स्टार्स

10/10/2019 3:59:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के चाहने वालों की काफी गिनती है और इसी के चलते उनकी हर एक फिल्म अच्छी कमाई कर जाती है। हाल ही में सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग खत्म की। इस शूटिंग के खत्म होने के बाद बीती रात एक शानदार रैपअप पार्टी का रखी गई। पार्टी में भाईजान के साथ-साथ फिल्म के कई सितारे शामिल हुए।

इस पार्टी में सभी ने मिलकर खूब मस्ती भी की। पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस पार्टी में फिल्म की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक टाॅप और ब्लू्लू जींस में स्टाइलिश दिखीं। दबंग गर्ल ने कार में बैठे हुए मीडिया को पोज दिए।

वहीं सलमान भाई के बड़े भाई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी पार्टी में पहुंचीं। उनके लुक की बात की जाए तो वे ऑफ व्हाइट कलर के टॉप और डेनिम में बेहद खूबसूरत लग रही थी।
 

इस पार्टी की रौनक को बढ़ाने के लिए सुनील ग्रोवर भी पहुंचे हैं। बताते चलें कि सुनील ने सलमान के साथ भारत में काम किया है, ऐसे में उनकी दबंग खान से अच्छी बॉन्डिंग है। पार्टी से जड़ी सामने आईं इन पिक्चर्स में सुनील यहां सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और अल्वीरा अग्निहोत्री के साथ पोज देते नजर आए।

'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं महेश मांझरेकर की बेटी सईं मांझरेकर पार्टी में अपने पापा साथ पहुंची। प्रभुदेवा भी पार्टी में पहुंचे। आपको बता दें कि 'दबंग 3' को डायरेक्टर प्रभुदेवा ने किया है। प्रभुदेवा और सलमान खान इस फिल्म के अलावा एक और प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं।


 

रियल और रील दोनों लाइफ में सलमान खान के भाई अरबाज खान भी इस पार्टी का हिस्सा बने। सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी दबंग 3 की रैपअप पार्टी में पहुंचे थे। दबंग सीरीज का हिस्सा रही डिंपल कपाड़िया भी इस पार्टी में मौजूद थीं। उन्होंने दबंग में सलमान की मां का रोल किया था। 'दबंग 3' इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

 

 

 

 

Smita Sharma