जब सैलेब्स के बीच हुई लड़ाई: सलमान खान मार चुके है इन सैलेब्स को थप्पड़

3/22/2017 10:50:41 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त फ्लाइट पर शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। उन्होंने कलीग सुनील ग्रोवर के साथ गाली-गलौच और मारपीट भी की। वैसे, बॉलीवुड में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब एक सैलिब्रिटी ने दूसरे सैलिब्रिटी के साथ झगड़ा किया हो या उन्हें थप्पड़ जड़ा हो। सलमान खान ने न सिर्फ एक्टर बल्कि एक्ट्रैस पर भी हाथ उठाया हुआ है। सलमान के गुस्से के शिकार रणबीर से लेकर सुभाष घई तक हो चुके है। 
 
एक्टर संजय दत्त ने अपनी फिल्म ‘अग्निपथ’ की सक्सेस पार्टी दी थी। पार्टी में शाहरुख खान और शिरीष कुंदर भी मौजूद थे। इसी दौरान शिरीष ने शाहरुख के सामने उनकी फिल्म ‘रा.वन’ को लेकर कोई कमेंट कर दिया, जिसे वे बर्दाश्त नहीं कर सके और आव देखा न ताव, थप्पड़ रसीद कर दिया। एेसे ही एक बार सोहेल खान और वरुण धवन के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। मामला इस कदर बिगड़ा कि सोहेल ने वरुण को थप्पड़ मार दिया।

सूत्रों के मुताबिक एक पार्टी में जब सुशांत सिंह राजपूत ने ज्यादा शराब पी ली। तब अंकिता लोखंडे ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। रणवीर शौरी कभी पूजा भट्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहा करते थे। लेकिन उनकी ये नजदीकियां पूजा के भाई राहुल भट्ट को बिल्कुल पसंद नहीं थीं। बताया जाता है कि एक दिन गुस्से में आकर रणवीर राहुल को थप्पड़ भी जड़ दिया था। 'रन भोला रन' डायरैक्टर नीरज वोरा की वह फिल्म है। इस फिल्म में गोविंदा, तुषार कपूर ने अहम भूमिका निभाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर नाराज होकर गोविंदा ने नीरज को थप्पड़ मार दिया था।

बता दें कि अगस्त 2015 में 'दिलवाले' के सेट पर आदित्य पंचोली को किसी बात पर को-एक्टर विजे भाटिया को थप्पड़ जड़ दिया था। उनके इस व्यवहार से सेट पर मौजूद सभी क्रू मेंबर्स सकते में आ गए। हालांकि, इसकी वजह अनजान रही।" 'वन बाई टू' और 'व्हाट द फिश' जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रैस गीतिका त्यागी ने साल 2014 में ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वे 'जॉली एलएलबी' के डायरैक्टर सुभाष कपूर को थप्पड़ मारती नजर आ रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News