फेमस सिंगर अंकित तिवारी का फेसबुक अकाउंट हैक, ट्वीट कर सुनाई समस्या

12/20/2020 1:34:01 PM

मुंबई. अकाउंट हैकिंग इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। कई स्टार्स के अकाउंट हैकिंग के मामले सामने आए हैं। अब बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी का भी फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी अंकित ने ट्वीट कर दी है। सिंगर पिछले एक महीने से फेसबुक टीम से मदद मांग रहे हैं लेकिन इसका कोई हल नही निकला है।

PunjabKesari
अंकित ने ट्वीट कर लिखा- 'मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है, जिसके कारण मुझे अपने फैंस से जुड़ने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मैं पिछले एक महीने से फेसबुक टीम से मदद मांग रहा हूं, लेकिन इसका कोई हल नहीं हुआ है। मैंने उनके द्वारा कही गई हर प्रक्रिया पूरी की, लेकिन मुझे अभी भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।' अंकित ने फेसबुक इंडिया को टैग भी किया है। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें अंकित बॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं। अंकित ने अपने गानों से लोगों के दिलों पर राज किया है। अंकित ने फिल्म एक विलेन में तेरी गलियां गाना गाया था। जिसने उन्हें रातों-रात हिट कर दिया था। इसके बाद अंकित ने पीके, खामोशियां, तनु वेड्स मनु, एयरलिफ्ट, बागी, बागी 2 और बटला हाऊस में कई शानदार गाने गाए और फैंस का दिल जीता।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Related News

Recommended News