B''day special: जब इस फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स की वजह से सुर्खियों में आईं थी सिमी ग्रेवाल

10/17/2017 6:41:30 PM

मुंबईः ये हैं ऐसी अभिनेत्री जो भले ही आज 70 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी इनकी खूबसूरती पर निगाहें ठहर सी जाती हैं। जी हां..हम बात कर रहे हैं बेहद खूबसूरत अदाकार सिमी गरेवाल की। आज सिमी का जन्मदिन है और तमाम लोग उन्हें जन्मदिन पर बधाइयां दे रहे हैं। 

कभी 15 साल की उम्र में फिल्मों में काम करने का सपना लेकर मुंबई आई अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल फिल्मों से ज्यादा अपने टॉक शो 'रेनदे विद सिमी' में एंकरिंग करने के कारण चर्चित हुई, लेकिन उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं सबमें अपनी खूबसूरती की छाप छोड़ी है

'द लेडी इन व्हाइट' के नाम से मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल 17 अक्टूबर 1947 को जन्मी थीं। दो फिल्मफेयर अवॉर्ड पा चुकीं सिमी दो बदन, साथी, मेरा नाम जोकर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने कई जानी-मानी फिल्मी हस्त‍ियों के इंटरव्यू लिए। 

बता दें सिमी का जन्म दिल्‍ली में हुआ, लेकिन उनकी परवरिश इंग्लैंड में हुई। वहीं उन्होंने न्यूलैंड हाउस से अपनी स्कूलिंग की।

जब सिमी किशोरावस्था में पहुंचीं तो वे इंग्लैंड से भारत आ गईं और फिल्म एक्ट्रैस के तौर पर बॉलीवुड में कॅरियर बनाने की कोशि‍श करने लगीं। वे 15 साल की उम्र में वे मुंबई आई थीं।