तो इस तरह ''जब हैरी मेट सेजल'' को हिट कराएंगे शाहरुख खान

7/20/2017 8:37:56 PM

मुंबईः बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने एक बड़ा खुलासा किया।

 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख से कहा गया कि अनुष्का उनकी काफी तारीफ करती है, तो शाहरुख तुरंत बोले, 'वो झूठी है, मैंने पहले भी कहा था और मैं दोबारा कहता हूं कि 'रब ने बना दी जोड़ी' की शूटिंग के दौरान अनुष्का मेरे पास आई और कहती आप एक्टिंग नहीं कर सकते। आप इस बारे में अनुष्का से भी पूछ सकते हैं। मैं उस समय अनुष्का को काफी मानता था क्योंकि वो अपने डायलॉग्स काफी अच्छे से याद कर लेती थी जैसे मैं करता हूं। मुझे उसके काम करने का तरीका बहुत अच्छा लगा। मैंने आदि से कहा कि हमें फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू करनी चाहिए। जिसके बाद अनुष्का मुझसे कहती मैं आपको बहुत लाइक करती हूं, आप बहुत अच्छे हैं, लेकिन मैं आपको एक एक्टर के तौर पर पसंद नहीं करती। तो मैंने सोचा चलो कोई नहीं यार ऐसा होता है न कि नए होते हैं लोग तो शायद नर्वस में बेचारी ने बोल दिया।'

 

शाहरुख ने फिल्म हिट करवाने के लिए शुरूआत में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के बजाय इसके मिनी ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया वो भी सोशल मीडिया पर।