बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ ने 74 की उम्र में किया बैले डांस, बेटी ईशा देओल ने कहा ‘रिमार्केबल परफॉर्मेंस’

3/20/2023 4:33:27 PM

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी  का हर कोई दिवाना है। बात उनकी एक्टिंग की हो या उनके डांस की वे हमेशा से कमाल की परफॉर्मेंस देती आईं हैं। बात बीते दिनो की हो या आज की एक्ट्रेस की अदाओं का जादू आज भी लोगों का दिल चुरा लेता है।  

एक्ट्रेस काफी ग्रेसफुल डांसर रहीं हैं और इस उम्र में भी वे अक्सर स्टेज पर परफॉर्म करती नज़र आती हैं। इसी के चलते बिते रविवार एक्ट्रेस ने मुंबई में अपनी गंगा नदी पर बेस्ड बैले डांस परफॉर्मेंस से हर किसी को हैरान कर दिया। हेमा एनसीपीए मैदान में अपने फ्रीस्टाइल डांस परफॉर्मेंस के दौरान गंगा में बदल गईं। एक्ट्रेस की बेटी ईशा देओल ने हेमा के यूनिक स्टेज एक्ट की जमकर तारीफ करते हुए एक नोट शेयर किया।

 

ब्लू और व्हाइट आउटफिट में हवा में डांस करती हेमा मालिनी की एक स्टनिंग फोटो शेयर करते हुए ईशा ने ट्वीट किया, “मेरी मां ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को स्टेज पर गंगा परफॉर्म करते देखा। बिल्कुल रिमार्केबल परफॉर्मेंस। हमारे एनवायरमेंट और रिवर रिस्टोरेशन पर एक स्ट्रॉन्ग मैसेज के साथ विजुअली स्टनिंग। उनका अगला शो जरूर देखें। लव यू मम्मा…।”

हेमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “मैंने दुनिया भर में कई तरह के बैले डांस किए हैं, और उन्हें जनता ने पसंद किया है, हम अपनी पौराणिक कथाओं जैसे दुर्गा, और राधा कृष्ण को शुद्ध शास्त्रीय रूप में पोट्रेट करके अपने कल्चर को रिप्रेजेंट करते हैं। लेकिन, गंगा नदी पर इस बैले में  हम बहुत शास्त्रीय नृत्य नहीं कर सकते। तो, आपको सुंदर डांस की एक बहुत ही फ्री स्टाइल देखने को मिलती है।

 

इवेंट से पहले हेमा मालिनी ने गंगा की एक झलक दिखाने के लिए अपने पहले की परफॉर्मेंस से एक वीडियो शेयर किया था। हेमा ने इसे दिवंगत पॉलिटिशियन सुषमा स्वराज का एक आइडिया बताते हुए कहा था, “बेसिकली ये गंगा नदी की स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए गंगा नदी पर एक डांस बैले है। यह सुषमा स्वराज की पहल थी और वह चाहती थीं कि यह बनारस में हो।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News