इस एक्टर ने शाहरुख को कहा "आप भी जामिया से हैं, आखिर किसने आपकी बोलती बंद की हुई है?"

12/19/2019 9:33:35 PM

मुंबईः 'नागरिकता संशोधन कानून' के खिलाफ देशभर में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र लगातार कई दिनों से इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। जामिया के छात्रों पर रविवार के दिन पुलिस की कार्रवाई का कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने विरोध किया है। किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, इसलिए अब वह भी चर्चा में आ गए हैं।

जी हां, जहां एक तरफ नागरिकता संशोधन एक्ट यानी Citizenship Amendment Act (CAA) को लेकर पूरे भारत में हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं कुछ लोग आराम से बैठ कर तमाशा देख रहे हैं। इसके विरोध में अलग-अलग राज्यों के लोग एकजुट हो गए हैं।

दरअसल फिल्म जगत की जानी मानी हस्तिया लगातार #IStandWithJamiaMilliaStudents के साथ ट्वीट करके विरोध-प्रदर्शन का समर्थन कर रही हैं। इस बीच रेडियो जॉकी और एक्टर रोशन अब्बास ने शाहरुख खान को टैग करते हुए ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल  हो रहा है।

रोशन अब्बास ने कल ट्वीट किया है, ‘’शाहरुख़ ख़ान आप भी इस मुद्दे पर कुछ कहिए। आप जामिया से हैं। किसने आपकी बोलती बंद की हुई है?’’ शाहरुख खान ने अभी तक इस पूरे विवाद पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जबकि वह जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र रह चुके हैं।

 

Pawan Insha