'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर की coronavirus रिपोर्ट पॉजिटिव, बिना जांच एयरपोर्ट से भागीं

3/20/2020 2:28:29 PM

मुंबई: चीन के वुहान शहर सेफैले कोरोना वायरस  इन दिनों पूरी दुनिया पर अपना कहर भरपा रहा है। वायरस के बड़ते स्तर से पूरी दुनिया में चिंता का माहौल है। भारत में इस वायरस से अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अब बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि कनिका कपूर की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

बता दें कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिली भगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे।

इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है। नौकर-चाकर से लेकर पार्टी कैटरर तक हर कोई डरा हुआ है। 

रिपोर्ट में हैं दो गलतियां, लेकिर खबर कन्फर्म 

लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल से जो रिपोर्ट सामने आई है। उसमें 4 केस पॉजीटिव पाए गए हैं। चौथा नाम कनिका कपूर का है। लेकिन रिपोर्ट में उनके नाम के आगे उम्र 28 साल लिखी है, जबकि विकीपीडिया के अनुसार उनकी उम्र 41 साल है। वहीं जेंडर वाले कॉलम में उनके नाम के आगे M (मेल) लिखा है।

बता दें भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है. इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है। अबतक देश में कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं।

 

Smita Sharma