रात होते ही नशे में धुत जाते हैं बी-टाउन स्टार्स, फिर बॉलीवुड पार्टियों में करते हैं ऐसी-ऐसी हरकतें

9/12/2020 11:28:42 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठ रहा है। नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स तक इस केस में कई खुलासे हुए, जिन्होंने लोगों को चौंका कर रख दिया। हाल ही में कंगना ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि  90 प्रतिशत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री नशे में डूबी हुई है। इस मामले की अभी जांच चल रही है, जिस कारण कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता है लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड पार्टीज की कुछ इनसाइड तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। देखें तस्वीरें.....

PunjabKesari

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की पार्टियां इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। बड़े-बड़े स्टार्स इनकी पार्टी का हिस्सा रहते हैं। सामने आई ये तस्वीर उसकी गवाही देती है।

PunjabKesari


एक समय था जब शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे, ये तस्वीर उसी दौर की है। इस तस्वीर में अर्जुन रामपाल सिंगर लेडी गागा के कंधे पर सिर रखे दिख रहे हैं। वहीं शाहरुख सिंगर के पास बैठे पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari

 

ऋतिक रोशन की बॉडी देखकर ऐसा नहीं लगता है कि वो बहुत ज्यादा पार्टी करते हैं लेकिन कभी-कभी वो भी दोस्तों के साथ वक्त बिताते दिख जाते हैं। इस तस्वीर में ऋतिक अमीषा पटेल संग नशे में चूर दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

सोनम कपूर भी एक समय खूब पार्टियां करती थीं। इस तस्वीर में उनकी बहन रिया साफ देखी जा सकती है। 

PunjabKesari

वीना मलिक को खुद जाम पिलाते अश्मित पटेल

PunjabKesari


दोस्तों के साथ डिस्क में मस्ती करती आलिया भट्ट

PunjabKesari

विद्या बालन के साथ थिरकती दिखी एकता कपूर

PunjabKesari

मनीषा कोइराला और सलमान


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News