जिम के बाहर स्पॉट हुईं सारा, शॉर्टस में दिखा ग्लैमरस अवतार

1/13/2019 5:42:07 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान की खूबसूरती में दिन-ब-दिन निखार नजर आ रहा है। एक तरफ जहां खुद को फिट बनाए रखने के लिए वह रेगुलर जिम जा रही हैं। वहीं, डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' और 'सिंबा' की सक्सेस की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली सारा को पता है कि मीडिया में बने रहने के लिए लुक और स्टाइल काफी जरूरी है। इसलिए अक्सर वह जिम आते-जाते समय फोटोग्राफर्स को पूरा मौका देती हैं। देखिए सारा की जिम से बाहर आते हुए की तस्वीरें... 

बता दें कि केदरनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और सिंबा गर्ल से बॉलीवुड में जानी जाने वाली सारा काफी फेमस हो चुकी हैं। जहां सारा ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता वहीं वह अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। 

फैट टू फिट हुईं सारा 

बता दें कि सारा के लिए बॉलीवुड में कदम रखना आसान नहीं था। उन्होंने अपने लुक्स पर काफी ध्यान दिया। 96 किलो की होने के बावजूद भी सारा एक्टिंग का शौंक रखती थीं।

उनकी वायरल वीडियोज हमें ये साफ़-साफ़ दिखाती थी की उन्हें एक्टिंग का कितना क्रेज था। इन सब बातों का खुलासा कॉफी विद करण में हो गया था जब सारा पापा सैफ के साथ उनके चैट शो में पहुंची थीं। सारा को पिज्जा खाने की भी बहुत गंदी आदत थी और ये बात सारा ने खुद एक्सेप्ट भी की थी। 

पीसीओडी से जूझ रही हैं सारा 

जानाकारी के मुताबिक बचपन में सारा के मोटापे का बड़ा कारण पीसीओडी था। साथ ही वह खाने-पीने की भी शौकीन थीं जिससे उनका वजन बढ़ता गया। पीसीओडी पॉलीसिस्टिक ओवेरियन सिंड्रोम है, जो हार्मोन में बैलेंस बिगड़ने की कारण होता है।

हॉर्मोनल चेंज होने की वजह से यह बीमारी छोटी उम्र की लड़कियों में भी देखने को मिल जाती है। सारा इसी बीमारी से जूझ रही हैं और अभी तक इस बीमारी से लड़ रही हैं। उन्होंने अपनी डाइट को काबू करने के साथ-साथ जिम में खूब एक्सरसाइज की। कत्थक करके उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से अपने फिगर को आकर्षक लुक दिया। इस तरह सारा ने देखते ही देखते अपना 46 किलो वजन घटा लिया। वेट लॉस करते-करते उन्होंने रोजाना योग करना भी शुरू कर दिया।

सारा ने अपनी डाइट को काबू करने के साथ जिम में खूब एक्सरसाइज की। साथ ही उन्होंने अपनी डासिंग की हॉबी को भी वेट लॉस का जरिया बना लिया। वर्कआउट के बाद सारा ने 4 महीने के अंदर अपने वेट लूस कर लिया था और आज सारा को देखकर कोई नहीं कह सकता कि किसी टाइम में सारा 96 किलो की हुआ करती थीं। 

Neha