आयुष शर्मा ने फीमेल फैंस को बनाया अपना दीवाना

2021-12-12T15:00:41.743

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज के बाद से ही फिल्म में लीड रोल निभाने वाले बॉलीवुड स्टार आयुष शर्मा का फैंस के बीच क्रेज देखने मिल रहा है। यह एक तरह से एक्टर की स्टारडम के लेवल के बढ़ने की तरफ करता हुआ इशारा है। आयुष के हाल ही के फैन डायरीज में से एक बड़ा एक्साम्पल तब सामने आया है, जब एक्टर रियाद में द-बैंग टूर के दौरान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। दरअसल, फीमेल फैंस के दिलों को धड़काने वाले एक्टर की मौजूदगी ने उनके बीच उत्साह को बढ़ा दिया था, जिसकी वजह से एक्टर को देख कई फीमेल फैंस बेहोश हो गईं।

हम अक्सर ऐसी खबरें सुनते या फिर पढ़ते हैं कि फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को देख अपने होश खो देते हैं, खास कर के ऐसा नजारा लाइव कॉन्सर्ट में देखने मिलती है। हालांकि, यह आयुष के लिए पहली बार हुआ है, जिसे हम फैंस के बीच उनके क्रेज की आगाज कह सकते हैं।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में राहुलिया यानी एक कुख्यात गैंगस्टर के रूप में खुद को ढालने के साथ अपने परफेक्ट एक्सप्रेशंस और किरदार के मुताबिक, बॉडी लैंग्वेज की वजह से भी ऑडियंस और फैंस के बीच खूब तारीफें और प्यार पा रहे हैं। एक्टर अपनी दमदार परफॉरमेंस से फैंस के बीच रातों-रात सनसनी के रूप में सामने आए हैं। ऐसे में देश में मौजूद दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के बाद, अब आयुष रियाद में द-बैंग टूर में अपने परफॉरमेंस से इंटरनेशनल लेवल पर धूम मचा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News