आईफा 2022 मुम्बई प्रेस कॉन्फ्रेंस में वरुण धवन और अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड मेगास्टार

3/30/2022 3:20:03 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय सिनेमा के सबसे भव्य उत्सव, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी और अवार्ड्स (आईफा) 20 और 21 मई, 2022 को यासआइलैंड, अबू धाबी में अपने 22वें संस्करण के साथ प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। इस साल के मेजबान - सलमान खान तथा एक्टर वरुण धवन और अनन्या पांडे, मिरल के सीईओ श्री मोहम्मद अब्दुल्ला अल ज़ाबी, श्री शशांक श्रीवास्तव, सीनियर एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर, मार्केटिंग एवं सेल्स, मारुति सुजुकी इंडियासहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में कल मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस कॉन्फ्रेंस में आईफा रॉक्स में देवी श्री प्रसाद, श्रेया घोषाल और तनिष्क बागची के शानदार प्रदर्शन के बारे में आधिकारिक घोषणा की गई, जिससे ग्लिट्ज़ और ग्लैमर से भरपूर इवेन्ट के बारे में पता चलता है, और जिसका लोगों को बेहद इंतजार है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

दुनिया भर में बढ़ते उत्साह के साथ, लोग अब भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े उत्सव के टिकट https://www.etihadarena.ae/en/box-officeपर टिकट खरीद सकते हैं या वेबसाइटwww.yasisland.aeपर जा सकते हैं जहां प्रशंसक यात्रा पैकेज के रूप मेंयासआइलैंड की अपनी यात्रा के लिए जरूरी चीजें हासिल कर सकते हैं। यह बुकिंग मंगलवार, 8 मार्च, 2022, सुबह 10.30 बजे से शुरू  होचुकीहै । टिकटों का मूल्य 110, 220, 330, 440, 550, 1000 और 1350एईडी है। (कृपया ध्यान दें कि अतिरिक्त शुल्क, नियम व शर्तें लागू हो सकती हैं)। यह कार्यक्रम संस्कृति और पर्यटन विभाग - अबू धाबी (डीसीटी अबू धाबी), और अबू धाबी के इमर्सिव डेस्टिनेशंस और एक्सपीरियंसेज के अग्रणी क्रिएटर, मिरल के सहयोग से मिडिल-ईस्ट के सबसे बड़े स्टेट-ऑफ-द-आर्ट इनडोर मनोरंजन स्थल, एतिहाद एरिनामें आयोजित होगा जो अबू धाबी के यासआइलैंड स्थित यस बे वाटरफ्रंट का हिस्सा है।

आईफा अवार्ड्स के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में लगातार छठे संस्करण के लिए अपनी साझेदारी जारी रखने के लिए, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की ओर से नेक्सा आईफा के प्रति प्रतिबद्ध है। दुनिया इस साल संगीत और फैशन के अलावा आकर्षक डेस्टिनेशन पर हिंदी सिनेमा के जश्न की प्रतीक्षा कर रही है, जिसका कॉन्टेंट महत्वाकांक्षी और मनोरंजक होने का वादा करता है। दुनिया भर में अपनी बढ़ती लोकप्रियता के साथ, आईफा को आज न केवल विश्व स्तर पर प्रसारित और स्ट्रीम किए जाने वाले कार्यक्रम के रूप में पहचाना जाता है, बल्कि यह स्वयं में एक संस्थान है, और एक ऐसा मंच है जिसकी पहचान भारतीय सिनेमा के सबसे आकर्षक उत्सव के रूप में है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

यास द्वीप अबू धाबी के सुनहरे तटों पर स्थित दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते सैरगाहों और मनोरंजन स्थलों में शामिल है। जादुई रोमांच और विस्मयकारी मनोरंजन के साथ तीन विश्व प्रसिद्ध थीम पार्कों, शानदार मोटरस्पोर्ट्स, पुरस्कार विजेता गोल्फ वेन्यू और विश्व स्तरीय आतिथ्य सेवाओं वाला अबू धाबी जैसा यस आइलैंड कहीं और नहीं है।

सलमान खान ने कहा कि 'मैंने हमेशा आईफा परिवार का हिस्सा बनने और कुछ बेहतरीन स्थलों की सैर करने का आनंद लिया है, लेकिन इस साल हम यास आइलैंड, अबू धाबी जा रहे हैं जो मुझे निजी तौर पर बेहद पसंद है। पिछले 21 वर्षों में, आईफा ने न केवल भारतीय सिनेमा को अंतर्राष्ट्रीय मंच प्रदान किया है, बल्कि इसने हमें अपने प्रशंसकों तक ले जाने और विश्व स्तर पर लाखों लोगों को जोड़ने का शानदार अवसर भी प्रदान किया है। मैं यासआइलैंड, अबू धाबी में 2022 के आईफा वीकेंड एवं अवार्ड्स की मेजबानी करने के लिए गर्व और उत्साह महसूस कर रहा हूं क्योंकि हम सिनेमा और सेलिब्रेशन के माध्यम से दुनिया को एकजुट करते हैं।”

वरुण धवन ने कहा कि 'आईफा अवॉर्ड्स ने मुझे मेरी जिंदगी के कुछ बेहद कीमती पल दिए हैं। आईफा ट्रॉफी को थामना, उत्सवों में परफॉरमेंस देना आईफा से जुड़े मेरे विशेष अहसास हैं। इस संस्करण में, हम अबू धाबी जा रहे हैं जो मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है और मैं वास्तव में प्रशंसकों से जुड़ने और कुल मिलाकर मजेदार तरीके से समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

महामहिम, सईद अल फजारी, एक्टिंग स्ट्रेटेजिक अफेयर्स एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर, डीसीटी, अबू धाबी ने कहा कि 'भारतीय सिनेमा यहां अबू धाबी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपने ढेरों प्रशंसकों सहित, दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ, वैश्विक फिल्म व्यवसाय की सफलता सबसे बड़ी कहानियों में से एक है। हम मनोरंजन और फुरसत के पलों को बिताने अपने प्रमुख स्थल, यासआइलैंड पर ऐसे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम की मेजबानी करने तथा राष्ट्रीय और विश्वव्यापी रचनात्मकता के उत्सव में भागीदारी करने से प्रसन्नता का अनुभव कर रहे हैं। इस विश्वव्यापी रचनात्मकता को डीसीटी-अबू धाबी हमारे अपने फिल्म उद्योग में प्रोत्साहन देता है।

मिरल के सीईओ मोहम्मद अब्दुल्ला अल ज़ाबी ने बताया कि "हम 2022 के मेगा इवेंट - आईफा वीकेंड एवं अवार्ड्स के 22वें संस्करण की मेजबानी करने के लिए स्वयं को सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

यासआइलैंड केयास बे पर एतिहाद एरिना में आयोजित इस इवेंट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एतिहाद एरिना विश्व स्तरीय कार्यक्रमों के लिए एक आदर्श स्थान है और इस भव्य उत्सव की मेजबानी करके मनोरंजन और फुरसत के पलों का आनंद लेने के शीर्ष वैश्विक डेस्टिनेशन के रूप में यासआइलैंड की स्थिति और मजबूत होती है, और विश्व पर्यटन मानचित्र पर अबू धाबी का महत्व बढ़ेगा।”

श्री शशांक श्रीवास्तव, सीनियर एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर,मार्केटिंग एवं सेल्स, मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि “20 और 21 मई, 2022 को यासआइलैंड, अबू धाबी में नेक्सा आईफा अवार्ड्स का जश्न मनाने के लिए, हम लगातार छठे वर्ष अपनी साझेदारी के लिए प्रतिबद्ध हैं। नेक्सा और आईफा यथास्थिति को चुनौती देने के प्रतीक हैं ताकि नए और प्रेरक अनुभव का आनंद उठाया जा सके। नेक्सा अपने वैश्विक डिजाइन, परिष्कृत शैली और इनोवेटिव टेक्नोलॉजी के जरिये, लाइफटाइम अनुभव प्रदान करने वाले और वैश्विक स्तर पर भारतीय सिनेमा में उत्कृष्टता का अभिनंदन करने वाले आईफा की तरह प्रीमियम अनुभव प्रदान करने में मदद करता है।”

एरिना और यास बे के साथ, यस आइलैंड पर आने वाले मेहमान भी कई तरह के अनुभवों का आनंद ले सकेंगे। मेहमानों के लिए यहां पुरस्कार विजेता थीम पार्कों से लेकर राजधानी के सबसे बड़े मॉल, रिकॉर्ड तोड़ने वाला CLYMB™ अबू धाबी, खानपान के 160 विकल्पों,मनमोहक समुद्र तट और मैंग्रोव, शानदार एवं अरामदायक आतिथ्य आवास के साथ और भी बहुत कुछ है!

प्रशंसकों और मीडिया का स्वागत है। वे www.iifa.comपर लॉग इन करके या सोशल मीडिया हैंडल पर जाकर आईफा और हिंदी सिनेमा की नवीनतम खबरों और विवरणों की जानकारी ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें। आईफा वेबसाइट www.iifa.com


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News