कठुआ गैंगरेपः आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरा बॉलीवुड

4/16/2018 1:35:34 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या का मामला सामने आया था। कठुआ के जंगलों में 17 जनवरी को 8 साल की बच्ची का शव मिला था। अब बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत के सैलेब ने #JusticeForOurChild कैम्पेन शुरू की है।

इससे कई बड़े सितारे जुड़ चुके हैं।  सोशल मीडिया से लेकर अब सड़क तक पर पूरा बॉलीवुड उतर आया हैं और कठुआ रेप मामलें का विरोध कर रहा है। 

बता दें कि रविवार को मुंबई में रेप पीड़िताओं को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कई बॉलीवुड सैलिब्रिटीज बांद्रा में आयोजित प्रोटेस्ट में शामिल हुए।

सामान्य तौर पर जो सैलेब्रिटीज बिना सुरक्षा गार्ड्स के आम लोगों के बीच जाते नहीं हैं, वे भी मुंबईकर्स के सुर में सुर मिलाकर रेप पीड़िताओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे है। सैलेब्रिटीज ने मांग की कि उन्हें 'स्वच्छ भारत से पहले सुरक्षित भारत' चाहिए।

इस प्रोटेस्ट में अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रैस ट्विंकल खन्ना अपने बेटे आरव को लेकर पहुंचीं। आमिर खान की पत्नी किरण राव, सलमान खान की मां हेलेन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, अदिति राव हैदरी, सोना महोपात्रा, विशाल डडलानी समेत कई स्टार्स  साथ मिलकर विरोध करते दिखे। 

इससे पहले कठुआ में मासूम के साथ हुई घटना को लेकर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इंसाफ के लिए मुहिम छेड़ी है।

कठुआ रेप केस पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए स्वरा भास्कर से लेकर हुमा कुरैशी तक अभिनेत्रियों ने प्लेकार्ड के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन प्लेकार्ड पर लिखा है, 'मैं हिंदुस्तान हूं और मैं इस घटना से शर्मिंदा हूं।'

Punjab Kesari