अक्किनेनी नागार्जुन की बहन का निधन...उर्वशी रौतेला को चोर ने भेजा मेल, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

10/19/2023 7:43:58 PM

मुंबई: अक्टूबर 2023 का 19वां दिन भी बॉलीवुड के बारे में बहुत सारी एक्सक्लूसिव खबरें लेकर आया। अगर आपसे बी-टाउन से जुड़ी खबर छूट गई है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि बाॅलीववुड तड़का आपके लिए 'हॉट स्टोरीज' की एक लिस्ट लेकर आया है जिसने 'टाॅप 10' सेक्शन में जगह बनाई है। तमिल स्टार अक्किनेनी नागार्जुन  की बहन नागा सरोजा के निधन से लेकर झलक दिखला जा 11 के कंटेस्टेंट के चेहरों से पर्दा उठने तक कई ऐसी खबरें इसमें शामिल हैं। फटाफट पढ़े 19 अक्टूबर 2023 की टाॅप 10 बाॅलीवुड खबरें...

 


अक्किनेनी नागार्जुन की बहन नागा सरोजा का निधन

तमिल और तेलुगू फिल्मों के स्टार अक्किनेनी नागार्जुन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की बहन नागा सरोजा का निधन हो गया है। अक्किनेनी नागार्जुन की बहन नागा पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं। मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

उर्वशी रौतेला को चोर ने भेजा मेल, की बड़ी डिमांड



एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत का मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थी, जहां एक्ट्रेस का लाखों को गोल्ड 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुम हो गया था। आईफोन गुमने का जानकारी देते एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी और कहा था कि अगर किसी को भी यह मिलता है तो प्लीज मदद करे। वहीं, अब पांच दिन बाद उर्वशी ने अपने फोन को लेकर एक अपडेट साझा किया है।


'झलक दिखला जा 11' : 10 कंफर्म कंटेस्टेंट्स के चेहरों से उठा पर्दा

टीवी का मोस्ट पाॅपुलर डांस रियालिटी शो 'झलक दिखला जा ' एक बार फिर टीवी पर धमाल मचाने आ रहा है।  'झलक दिखला जा ' का ये 11 वां सीजन है जिसमें टीवी के 11 स्टार्स धमाल मचाते नजर आएंगे।  सेलेब्स कंटेस्टेंट अपने-अपने कोरियोग्राफर के साथ थिरकते नजर आएंगे। सीज़न 10 काफी हिट रहा था और ऐसे में सीजन 11 लॉन्च से पहले ही काफी ध्यान खींच रहा है। इस बार भी डांस रियलिटी शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के हिस्सा लेने की चर्चा है।

बैंड बाजा बारात! 43 की उम्र में घोड़ी चढ़ेंगे प्रभास, फैमिली ने ढूंढ ली है दुल्हनिया

सुपरस्टार प्रभास साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। प्रभास की शादी को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है। वहीं अब एक बार फिर उनके घोड़ी चलने की खबर बाॅलीवुड गलियारों में छा गई है। खबर है कि फिल्म स्टार की शादी को लेकर परिवार में हलचल तेज है और जल्दी ही उनकी शादी से जुड़ी और जानकारियां सामने आ सकती हैं। 


बिग बाॅस 17: टीवी की टाॅप बहुओं अंकिता-ऐश्वर्या के बीच हुई भयंकर लड़ाई

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' में टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही अपने पति के साथ आई हैं। अंकिता-ऐश्वर्या दिल वाले घर में रह रही हैं। वैसे तो दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे को पहले से जानती हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि ये दोनों स्टार कपल बिग बॉस के घर में साथ मिलकर खेलेंगे। सोशल मीडिया पर इनकी गैंग का अंदाजा पहले ही लगा लिया गया था लेकिन शो में ऐसा दिख नहीं रहा। इसी बीच अब  दोनों एक्ट्रेस के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। ये लड़ाई छोटे मुद्दे से शुरू हुई, लेकिन बाद में मामला कुछ ऐसा बढ़ा कि ऐश्वर्या के पति और एक्टर नील भट्ट को भी बीच में आना पड़ा।


 बीच किनारे सुगंधा मिश्रा ने पति संग करवाया मैटरनिटी फोटोशूट

काॅमेडियन सुगंधा मिश्रा इस जल्द ही मदरहुड को अपनाने वाली हैं।  सुगंधा मिश्रा संकेत भोसले  संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। लविंग कपल ने 15 अक्टूबर 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अब सुगंधा पति संग गोवा में बेबी मून मना रही हैं। ऐसे में सुगंधा ने बीच किनारे पति संग मैटरनिटी शूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं।


 'हैप्पी बर्थडे भइया' सौतेले भाई सनी के जन्मदिन पर ईशा का खास पोस्ट

बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल का शुरुआत से ही बहन ईशा देओल के साथ रिश्ता चर्चा में रहा है। जहां कई बार दोनों के अनबन की खबरों ने फैंस को परेशान कर दिया। लेकिन 'गदर 2' 'गदर 2' की रिलीज के बाद हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने खासतौर पर सनी देओल की फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी, तब बॉबी, सनी, ईशा और अहाना सभी भाई-बहन साथ नजर आए थे। मगर, उसके चंद दिन बाद अब हेमा मालिनी के बर्थडे पर देओल भाईयों की अनुपस्थिति ने फिर मनमुटाव की खबरें हर जगह आग की तरह फैला दीं। लेकिन अब ईशा गुप्ता ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया जिसने इन खबरों पर विराम लगा दिया। दरअसल, आज सनी देओल अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में पूरे देश से उनके लिए प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। सनी के बर्थडे पर उनकी छोटी बहन ने ईशा ने भी उन पर खूब प्यार लुटाया।


तीसरी बार शादी कर रहे हैं सारा खान के Ex हसबैंड अली मर्चेंट

टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 4' के दौरान एक्ट्रेस सारा खान के साथ शादी रचाई थी। उनकी शादी ने काफी चर्चा बटोरी, लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए। 2011 में उन्होंने एक-दूसरे को तलाक दे दिया। सारा के शादी तोड़ने के बाद अली मर्चेंट ने 2016 में अनम से शादी कर ली। हालांकि, उनकी दूसरी शादी भी नहीं चल सकी। वहीं अब एक्टर की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है। अली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया।

 

हेमा मालिनी के बर्थडे पर धर्मेंद्र के कदमों के पास काफी देर बैठे रहे सलमान खान

 
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 17 अक्टूबर को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके इस बर्थडे पर कई स्टार्स की महफिल सजी और शानदार पार्टी हुई, जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं, हाल ही में कुछ अनदेखी झलकियां हेमा ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान धर्मेन्द्र के पैरों के पास नीचे बैठे नजर आए। एक्ट्रेस की पार्टी से इस फोटो की अब खूब चर्चा हो रही है।

 

‘लियो’ की रिलीज पर थलापति विजय के फैन ने भरे थिएटर में की सगाई


साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। क्रेजी फैंस बढ़चढ़ कर थिएटर में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। इसी बीच थिएटर में एक्टर के कपल फैन ने कुछ ऐसा कर दिया, जो आज तक किसी न किया हो। थलापति के एक कपल फैन भरे थिएटर में सगाई कर ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News