बॉलीवुड मेकर्स में कोरोना वायरस पर मूवी बनाने की छिड़ी जंग, दर्ज हो रहे हैं फिल्म के नाम !

3/16/2020 11:00:14 AM

मुंबई:  देशभर में कोरोना वायरल का इतना देखने को मिल रहा है कि कई लोगों ने अपने आप को घर की चारदीवारी में कैद कर लिया है। इस वायरस के तेजी से फैलने के चलते बॉलीवुड फिल्मों ने अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर दी है। लेकिन ये तो बॉलीवुड है जहां मुश्किल वक्त में भी नए आइडिया उठते ही रहते हैं। एक बार फिर बॉलीवुड ने सभी को हैरान कर दिया है। खबरों के मुताबित कोरोना वायरस पर भी बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है। यहां तक की फिल्म का टाइटल भी फाइनल हो गया है। टॉइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इरॉस इंटरनेशनल 'कोरोना प्यार है' नाम से फिल्म बना सकता है।

 

फिल्म का टाइटल ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' से मेल खाता है। फिल्म को एक लव स्टोरी के रूप में बनाने की तैयारी है। खुद इरॉस इंटरनेशनल के कृष्णा लुल्ला ने ये जानकारी दी है। इस बार में वह कहते हैं-'अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। इसे एक लव स्टोरी के रूप में बनाया जाएगा। अभी हम स्थितियों का थोड़ा बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अभी सब कुछ ठप्प है। स्थितियां सामान्य होते ही हम शूटिंग शुरू कर देंगे।

इसके अलावा और भी कई सारे फिल्ममेकर कोरोना पर फिल्म बनाने का सोच रहे हैं। इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन की मानें तो कुछ फिल्ममेकर्स ने अप्रोच किया है। उनके पास फिल्म का एक टाइटल भी आया है जिसका नाम है- डैडली कोरोना। ये पहली बार नहीं हैं कि डब बी-टाइन इंडस्ट्री मौके पर चौका मारने की कोशिश कर रही हैं। इससे पहले उरी -द सर्जिकल स्ट्राइक भी बनाई गई थी। इसके अलावा बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी एक फिल्म बनने की तैयारी है।

बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ने 15 मार्च यानी रविवार को  19 मार्च से 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला लिया गया है। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन ( IMPPA) के द्वारा हुई मीटिंग में इस बात का फैसला किया गया है। हिंदी सिनेमा में एक साथ सारी शूटिंग रोकने का ये फैसला अभी 31 मार्च तक जारी रहेगा। ये सारे संगठन एक बार फिर 30 मार्च को संयुक्त बैठक करेंगे। इस बैठक में शूटिंग एक अप्रैल से शुरू करने या ये बंदी आगे भी जारी रखने के बारे में फैसला लिया जाएगा। बैठक के बाद सभी संगठनों की तरफ से एक संयुक्त बयान भी जारी किया गया है।
 

Smita Sharma