Video: लॉकडाउन तोड़ने के चलते सुधीर मिश्रा को पड़े पुलिस से डंडे! डायरेक्टर ने बताया सच

3/30/2020 4:32:01 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया है। वहीं लॉकडाउन के चलते बहुत से ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें लोग घरों से बाहर निकलते हुए देखे जा सकते है। इसी बीच एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में एक शख्स को पुलिस द्वारा मार और फटकार लगाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद ये दावा किया जा रहा है कि पुलिस द्वारा डंडे खा रहा शख्य डायरेक्टर सुधीर मिश्रा हैं।


 

 

इस वीडियो को शेयर करते एक यूजर ने लिखा- 'सुधीर मिश्रा को फटके मिले, सोशल डिस्टैन्सिंग नॉर्म का पालन नहीं करने के लिए। यह उनकी सच्चाई है– कोरोना से लड़ने के लिए योगदान दूर की बात, ये लोग सहयोग तक नहीं करते।'वहीं अब इस मामले में सुधीर नेअपनी प्रतिक्रिया दी है। सुधीर मिश्रा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- 'मुझे काफी हंसी आ रही है लोगों की सोच पर कि मैं बिना रिएक्ट किए पिट जाऊंगा।

PunjabKesari

हरेक सफेद बालों वाला लंबा आदमी मैं नहीं हूं। मैं ट्रोल ब्रिगेड की खुशी देखकर अचंभे में हूं। कितना घटिया है यह, जो भी यह कायर है, जो इस तरह से मार खाता है, यह मैं नहीं हूं, बीमार मानसिकता वालों।

PunjabKesari

जिंदगी में करने के लिए कुछ अच्छा काम ढूंढो।' उन्होंने एक औऱ ट्वीट करते हुए लिखा-' अबे, किसी से ऐसे मार खा सकता हूं क्या?

PunjabKesari

हर लम्बा सफेद बाल वाला सुधीर मिश्रा है क्या? (वैसे, बाय द वे, ज़्यादा गोरा है, पीछे बाल पूरे हैं, मोटा है, और चाल में लचक नहीं है) 'भक्त' खुश हैं वो तो समझ में आया, जो पसंद करते हैं वो अपुन का स्टाइल नहीं पहचानते।'
 

PunjabKesari

बता दें कि सुधीर मिश्रा बॉलीवुड में जाने-माने फिल्मकार और लेखक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जाने भी दो यारों' की स्क्रीनराइटिंग से की थी। इसके बाद उनकी कई फिल्मों को नेशनल अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News