एक्स पत्नी संग मूवी देखने पहुंचे ऋतिक, जिम में पत्नी के साथ शाहिद ने किया वर्कआउट

7/21/2019 5:58:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी बेस्ट लुक के लिए जाने जाते हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में इन स्टार्स को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। सेलेब्स अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करते हैं। इस स्टार्स के लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन में स्टार्स कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में अब संडे को एंजॉय करते हुए स्टार्स की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस लिस्ट में पहला नाम ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन का है। वहीं, दूसरी तरह शाहिद कपूर भी पत्नी मीरा के साथ स्पॉट हुए। तो चलिए डालते हैं एक नजर इनकी तस्वीरों पर...

ऋतिक रोशन-एक्स वाइफ सुजैन

ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के बीच अच्छी दोस्ती है। तलाक के बावजूद दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों एक-दूसरे के सपोर्ट में हमेशा खड़े रहते हैं। दोनों अपने बच्चों का पूरा ध्यान रखते हैं। उनके साथ बाहर घूमने भी जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर ऋतिक अपनी एक्स वाइफ और बच्चों के साथ जुहू फिल्म देखने पहुंचे।

इस दौरान सुजैन एडिडास ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वहीं, ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में हमेशा की तरह कूल और हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों ऋतिक और सुजैन फैमिली संग खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में तो एक्टर बच्चों को खूब प्यार करते हुए दिख रहा है। बता दें कि सुजैन ने साल 2000 में एक्टर ऋत‍िक रोशन से शादी की थी। 2014 में दोनों ने तलाक ले ल‍िया। दोनों के दो बेटे हैं। तलाक के बाद भी सुजैन और ऋत‍िक एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' लगातार सिनेमा में अपना दमदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने न केवल बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों पर अपनी छाप छोड़ी है, बल्कि दर्शकों को भी खूब प्रेरित किया है। बिहार में जन्मे आनंद कुमार के जीवन पर बनी 'सुपर 30 को अब बिहार और राजस्थान के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ऋतिक और मृणाल ठाकुर की फिल्म ने बीते शनिवार 8.53 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके जरिए मूवी ने 88.90 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। 

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी पति की तरह फिटनेस फ्रीक हो गई हैं। आए दिन उनको जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। इन दिनों मीरा जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनको पति शाहिद के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मीरा ब्लैक फुल स्लीव्स टॉप के साथ ब्लू स्किनफिट जैगिंग में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

बिना मेकअप, खुले बाल उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। हालांकि, वो मीडिया कैमरा को इंग्नोर करती नजर आईं। वहीं, शाहिद व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक लोअर में बेहद कूल और हैंडसम दिख रहे हैं। जिम के बाहर आते ही जहां मीरा गाड़ी की और बढ़ती हुई दिख रही हैं, वहीं शाहिद ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। कपल ने जिम में वर्कआउट कर संडे एंजॉय किया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों शाहिद और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हुई हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। न सिर्फ वीकेंड में बल्कि वीक डेज में भी फिल्म को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

 

 


 

Neha