Father''s Day Spl: ये हैं बॉलीवुड के हॉट डैडी, देखिए लिस्ट

6/19/2022 12:46:37 PM

नई दिल्ली। वे कहते हैं कि बच्चे के जीवन में पिता ही पहला प्यार और आखिरी हीरो होता है। वे हमें मज़बूत जीवन के सबक सिखाते हैं, रिश्ते को महत्व देते हैं और बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं। अभिनेता जो के पिता भी हैं, दुनिया भर के पिता से अलग नहीं हैं। अपने व्यस्त कार्यसूची के बावजूद वे अपने बच्चों के लिए एक दयालु पिता बनना सुनिश्चित करते हैं। वे आपको परदे पर मदहोश करते हैं लेकिन जैसे ही वे घर में होते हैं वे दुनिया के किसी भी पिता की तरह खुद को बदल लेते हैं। 19 जून को मनाए जाने वाले वर्ल्ड फादर्स डे के मौके पर आइए नज़र डालते हैं बॉलीवुड के कुछ यंग और हॉट डैडी पर जो स्क्रीन पर अपनी हॉटनेस के लिए इंस्पिरेशनल हैं।

 

अपारशक्ति खुराना
बहु प्रतिभाशाली अभिनेता अपारशक्ति खुराना प्यारी छोटी बेटी अर्ज़ोई के लिए एक गर्वित पिता हैं। अपारशक्ति और पत्नी आकृति 2021 में गर्वित माता-पिता बने। युवा अभिनेता-गायक को अक्सर एक अति अनुरक्त पिता होने के नाते सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते देखा जाता है। उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी के लिए अपने प्यार को संबोधित करते हुए एक हार्दिक पत्र लिखकर सोशल मीडिया पे पोस्ट किया। 

 

शाहीद कपूर
सुपर टैलेंटेड शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के गर्वित माता-पिता हैं। शाहिद जब शूटिंग नहीं करते हैं तो अपने बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा कि उनके बच्चे नहीं जानते कि उनके पिता वास्तव में जीने के लिए क्या  काम करते हैं लेकिन हमेशा मेरी उपलब्धियों का जश्न पूरी मासूमियत से मनाते हैं। 

 

ऋतिक रोशन
बॉलीवुड के सबसे हॉट पिता - ऋतिक रोशन का उल्लेख किए बिना इस तरह की एक विशेष लेखन पूरी नहीं हो सकती है। ऋतिक हृदान और रेहान के पिता हैं। भले ही ऋतिक और सुज़ैन 2013 से अलग हो गए लेकिन ऋतिक एक अति अनुरक्त पिता की तरह अपने दो बढ़ते बेटों का साथ कभी नहीं छोड़ते। 

 

अंगद बेदी
सुपर फिट अभिनेता अंगद बेदी और खूबसूरत नेहा धूपिया बेटी मेहर और बेटे गुरिक के माता-पिता हैं। वह अक्सर बेटी मेहर के साथ खूब मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते नज़र आते हैं। 

 

आयुष्मान खुराना
वर्तमान समय के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक आयुष्मान खुराना बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के पिता हैं। छोटे भाई अपारशक्ति की तरह आयुष्मान भी अपने बच्चों के काफी करीब हैं। पत्नी ताहिरा कश्यप और आयुष्मान सुनिश्चित करते हैं कि वे दोनों मीडिया और पापराज़ी के संपर्क में न आएं और उनके बच्चों की तस्वीरें केवल उनके सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से देखी जाती हैं। एक पिता के रूप में आयुष्मान उन्हें स्टार किड्स होने की भावना के बिना और किसी भी अन्य बच्चे की तरह एक सामान्य जीवन देना चाहते हैं और सब कुछ कठिन तरीके से सीखे। 

 

कुणाल खेमू
हॉट यंग अभिनेता कुणाल खेमू और पत्नी सोहा अली खान उनकी 5 साल की बेटी इनाया कौमी के माता-पिता हैं। किसी भी पिता की तरह कुणाल भी शूटिंग के बाद अपनी बेटी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। कुणाल ने अपनी इकलौती बेटी के लिए अपने प्यार को जताने के लिए देवनागरी में अपनी बेटी के नाम को अपने दिल के करीब टैटू बनवाया है। अभिनेता को अक्सर इनाया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते देखा जाता है। 

 

सैफ अली खान
सैफ अली खान को आसानी से बॉलीवुड का सबसे हॉट पिता कहा जा सकता है। वह चार खूबसूरत बच्चों के पिता हैं, पूर्व पत्नी अमृता सिंह के साथ वह बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान और सैफ के हुबहू बेटे इब्राहिम के पिता है, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। और पत्नी करीना कपूर खान से सैफ बेटे तैमूर और जेह के पिता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News