ये हैं बॉलीवुड के वो 7 स्टार्स जिन्होंने एक-दो नहीं बल्कि रचाई तीन शादियां, नाम जानकर होगी हैरानी

6/3/2018 4:03:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसका कारण केवल उनकी फिल्में या स्टाइल स्टेटमेंट नही होता बल्कि इसकी और भी कई वजहें होती हैं। जैसे उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें, उनके अफेयर्स, शादियाँ, झगड़े। इनके रिश्ते इतने अजीब होते हैं कि इस बारे मे कहना मुश्किल है कि इनका दिल कब और किस पर आ जाए। आज हम बात कर रहे हैं ऐसे स्टार्स की, जिन्होंने एक, दो नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा बार शादियां की हैं।

PunjabKesari

 

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने 2 शादियाँ की है। पहली शादी अपनी उम्र से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से की, लेकिन शादी के 13 सालो के बाद इनका तलाक हो गया। साल 2012 मे सैफ ने करीना से शादी कर ली। अब इनका प्यारा सा बेटा तैमूर अली खान भी है, लेकिन वह अक्सर अपनी पहली संतानो जैसे सारा अली खान से मिलते जुलते नजर आ ही जाते हैं। 

 

PunjabKesari


आमिर खान

आमिर खान ने भी बॉलीवुड मे कदम रखने से पहले रीना से शादी की की थी, दोनों के दो बच्चे भी है। रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली। वहीं आमिर ने भी अपने पहली संतानो से कोई दूरी नहीं बनाई। इन सभी अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। 

 

PunjabKesari

 

संजय दत्त

संजय दत ने भी एक ज्यादा शादियाँ की है, जिनमे सब से पहले 1987 मे ऋचा शर्मा से शादी की, ऋचा एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। फिर 1997 मे उन्होंने दूसरी शादी की रिया पिल्लइ से 2005 आते आते इनका तलाक हो गया फिर इन्होने तीसरी शादी की मान्यता दत्त से जिनसे इन्हें 2 बच्चे भी है। अब संजय अपनी लाइफ में कापी खुश हैं अक्सर संजय अपने बीवी बच्चों के साथ वैकेशन एंजॉय करते हुए नजर आते रहते हैं। 

 

PunjabKesari

 

करण सिंह ग्रोवर

करन सिंह गोर्वर ने पहली शादी 2008 मे श्रद्धा निगम से की, इसके बाद इन दोनों ने 2009 ने तलाक ले लिया। इसके बाद करन ने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से साल 2012 मे की 2014 आते आते दोनों ने तलाक ले लिया। अभी करन फ़िलहाल अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी कर चुके है। 

 

PunjabKesari


राज कुंद्रा 

शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्रिलिस्ट राज कुंद्रा से शादी की है, राज पहले से कविता से विवाहित थे। ऐसी अफवाहें भी आई की राज की शादी टूटने का कारण शिल्पा से उनकी नजदीकियां थी। फिलहाल राज शिल्पा के साथ काफी खुश हैं और उनका एक प्यारा सा बेटा विवान है। 

 

PunjabKesari


सिद्धार्थ रॉय कपूर

विद्या बालन ने UTV के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। विद्या से पहले सिद्धार्थ ने 2 शादियां और की हैं। सिद्धार्थ की पहली बीबी उनकी बचपन की दोस्त आरती बजाज थीं। अपनी पहली शादी टूटने ने बाद सिद्धार्थ ने दूसरी शादी टीवी प्रोड्यूसर कविता से, लेकिन ये शादी भी जल्द ही टूट गयी। इसके बाद उनकी मुलाकात विद्या बालन से हुई जिनके साथ उन्होंने साल 2012 में शादी की थी।

 

PunjabKesari

 

महेश भूपति

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति के साथ विवाह किया जो मॉडल श्वेता जयकिशन के साथ विवाहित थे। 

 

PunjabKesari

 

अदनान सामी

अभी-अभी भारत की नागरिकता लेने वाले पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी भी 3 शादियां कर चुके हैं। अदनान ने पहली शादी फ़िल्म ‘हीना’ की लीड एक्ट्रेस ज़ेबा बख़्तियार से की थी। ज़ेबा बख़्तियार से शादी टूटने के बाद अदनान ने दुबई की सबाह गलादेरी के साथ शादी की जो जल्द ही टूट गयी। आखिर में अदनान ने रोया फरयाबी से शादी की, जो कि अभी तक उनके साथ हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News