मुकेश अंबानी के पोते की पोस्ट बर्थडे पार्टी में लगा स्टार्स का मेला, दोनों बच्चों संग पहुंचे करण जौहर, नताशा ने बेटे संग की शिरकत

1/3/2023 11:38:39 AM

  बॉलीवुड तड़का टीम. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की फैमिली का साल 2022 जश्न मनाते हुए खत्म हुआ। वहीं, उनकी 2023 की शुरुआत भी जश्न मनाते हुए हुई। साल 2022 के अंत में मुकेश अंबानी ने पहले बेटी ईशा अंबानी के ट्विन्स का घर में धूमधाम से स्वागत किया। इसके बाद बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट के साथ रोका हुआ, जिसकी उद्योगपति ने सेलेब्स को ग्रैंड पार्टी दी। वहीं, अब उनकी साल 2023 की शुरूआत भी ऐसे ही जश्न मनाते हुए ही हुई। मुकेश अंबानी के बहू-बेटे श्लोका-आकाश के बेटे पृथ्वी का सोमवार को पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। मुकेश अंबानी ने पोते के दूसरे बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड हस्तियों को भी इन्वाइट किया। सितारों से सजी इस पार्टी की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। डालें एक नजर..

मुकेश अंबानी ने मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में पोते पृथ्वी की पोस्ट बर्थडे पार्टी होस्ट की, जहां उनकी बहू श्लोका अंबानी और बेटे आकाश अंबानी 4.5 करोड़ की Lamborghini Urus में पहुंचे।

 

इस दौरान दौरान पृथ्वी अपने पापा की गोद में नजर आया, जबकि श्लोक शॉर्ट्स पहने गॉर्जियस दिखीं।

 

पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ पहुंचे।  


एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने बेटे के साथ इस पार्टी में शिरकत की। 


 

फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी भी पृथ्वी अंबानी की बर्थडे पार्टी में नजर आए। 


बता दें कि आकाश और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च 2019 को खूब धूमधाम से हुई। 10 दिसंबर 2020 को श्लोका ने बेटे पृथ्वी को जन्म दिया, जिसकी बर्थडे पार्टी उन्होंने नए साल की शुरुआत में दी। आकाश अंबानी ने बेटे पृथ्वी के लिए वंडरलैंड-थीम वाली ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। 

 


 

Content Writer

suman prajapati