देर रात मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी में पहुंची हसीनाओं ने लूटी महफिल, देखें तस्वीरें

8/21/2019 3:26:35 PM

मुंबई: बीती रात मुंबई में लैक्मे फैशन वीक का आयोजन हुआ जिसमें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना MAAHRUMYSHA कलेक्शन पेश किया। वहीं, रैंप शो के बाद मनीष ने एक आफ्टर पार्टी थ्रो की जिसमें करिश्मा कपूर, कैटरीना कैफ, डेजी शाह, पूजा हेगड़े, समेत कई बॉलीवुड हसीनाएं पहुंची। हाल ही में अब इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें मनीष  के घर के बाहर बॉलीवुड हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। 

इस पार्टी में कैटरीना पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। फैशन शो के लिए शो स्टॉपर रहीं कैट का आफ्टर पार्टी में भी लुक देखने लायक था। 

इस पार्टी में सिंगर कनिका कपूर शिमरी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं वरीना हुसैन भी इस पार्टी में नजर आईं। इस दौरान वह पीच कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

मनीष की इस आफ्टर पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा पति आयुष शर्मा के साथ पहुंची। कपल कैजुअल लुक में काफी स्टनिंग दिख रहा था। 

'जय हो' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों की में दमदार किरदार निभा चुकीं डेजी शाह भी इस पार्टी में साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत दिख रही थीं। 

एक्ट्रेस और मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्टाइलिश और हट अवतार में पहुंची। उन्होंने लाइट गोल्डन कपल का डीप नेक जंपसूट पहना था। 

सुनिल शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी लंबे समय बार मनीष के घर इस पार्टी का हिस्सा बनीं। इस दौरान वह व्हाइट कलर के फ्लोरल फ्रॉक सूट में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। 

करिश्मा कपूर सीधे फैशन शो के बाद मनीष के में आयोजित इस आफ्टर पार्टी का हिस्सा बनीं। इस दौरान ब्लैक साड़ी में करिश्मा हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। 

मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन यश बिड़ला सामाजिक कार्यकर्ता शाइना एनसी और एक फ्रेंड के साथ पहुंचे।  

सोफी चौधरी यहां कैजुअल लुक में नजर आईं। 

बता दें कि इन स्टार्स के अलावा आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना। 'हॉलिडे' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में बतौर विलेन नजर आए फ्रेडी दारूवाला और टीवी होस्ट करण टैकर भी पहुंचे। 

Neha