आर्मी डेः बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर जवानों की वीरता को किया सलाम

1/15/2020 9:30:41 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः आज सेना दिवस के अवसर पर बॉलीवुड सितारों ने भारतीय सेना के जवानों को शुभकामनाएं दी। जिनमें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निमृत कौर शामिल हैं। इन सितारों ने आज आर्मी डे के अवसर पर ट्वीट करके जवानों के साहस, बलिदान और समर्पण की तारीफ की।
PunjabKesari
संजय दत्त ने लिखा, "सेना दिवस पर हमारे सभी जवानों के वीरता, साहस और धैर्य को सलाम।

एक कलाकार के नाते परदे पर हमें उन्हें दिखाने का सिर्फ मौका मिलता है, लेकिन हमारे असल नायक वो हैं जो हमारी सीमाओं की बिना किसी स्वार्थ के रक्षा करते हैं और हमारे लिए बलिदान देते हैं। उन्हें दिल से सलाम! जय हिंद।"
PunjabKesari

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "हमारे जवानों को उनकी वीरता, साहस और असीमित दृढ़ संकल्प के लिए सलाम! बीते साल करीब से उनसे मुखातिब होने के बाद मुझे महसूस हुआ कि ये सच में ऐसा पेशा है, जिसमें कोई स्वार्थ नहीं है। वो हमारे देश के लिए जो करते हैं हम उसका शुक्रिया अदा कभी नहीं कर सकते, जय हिंद।"
 

एक्ट्रेस निमृत कौर ने भी ट्वीट कर लिखा, "सेना दिवस के अवसर पर उन सभी वर्दीधारी कर्मियों को सलाम, जो हमें अंतहीन सबसे कीमती तोहफा देते हैं, उनमें से एक है अथक नि:स्वार्थ भाव।"
 

 

रणदीप हुड्डा ने ट्वीट लिखा, "ये मेरा सहपाठी रविंद्र छिकारा, जिसने वीरता से हमारी सेवा की और जिसे कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया। रवि तुम जहां भी हो, जान लो कि अन्य मांओं से हुए तुम्हारे अन्य भाई तुम्हारे बलिदान को दुनिया को कभी भूलने नहीं देंगे।"

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News